हैवान पड़ोसी बच्ची को अमरूद खिलाने के बहाने ले गया था जंगल, फिर दरिंदगी के बाद कर डाली हत्या...आरोपी काबू

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 11:21 AM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर जिले के बूडिया गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बीते दिन 7 वर्षीय मासूम बच्ची एक अन्य बच्ची और अपने पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में जाते हुए दिखाई दी। दोनों में से एक बच्ची कुछ समय बाद अपने घर पहुंच गई, लेकिन दूसरी बच्ची घर नहीं लौटी। परिजनों ने बच्ची को तलाश तेज कर दी। पुलिस भी जांच में जुट गई लेकिन बच्ची बच नहीं सकी। पड़ोस में ही रहने वाला हैवान मासूम का अपहरण कर उसे जंगल में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दरिंदगी की सभी हदें पार कर उसकी निर्मम हत्या कर डाली। बच्ची का शव बुरी हालत में जंगलों से बरामद हुआ है।
PunjabKesari

CCTV फुटेज से हुई आरोपी की पहचान

डीएसपी राजीव मिगलानी ने बताया कि थाना बूड़िया को जैसे ही सूचना मिली पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई। पहली जानकारी में पता चला कि दो बच्चियां एक युवक के साथ गुरुद्वारे में आती-जाती देखी गई है, जिनमें से एक बच्ची तो कुछ समय बाद अपने घर लौट गई लेकिन दूसरी लापता है। पुलिस ने गुरुद्वारा के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिनमें आरोपी युवक दोनों बच्चियों के साथ दिखाई दिया। पुलिस ने बताया कि मासूम बच्ची के शरीर पर चोट के गंभीर निशान थे। उसकी आंखों पर चोट के गहरे घाव थे और शरीर से खून बह रहा था। बच्ची के साथ की गई दरिंदगी के भी अहम सुराग मौके से बरामद हुए है। 

PunjabKesari

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो दोनों बच्चियों के पड़ोस में रहने वाला युवक है। आरोपी दोनों बच्चियों को गुरुद्वारे में माथा टेकने और बाग से अमरूद खिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static