मथुरा से झाड़ली जा रही थी कोयले से भरी ट्रेन, चार बोगियां हुई बेपटरी

9/17/2019 9:42:33 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): माल ढुलाई का सबसे बड़ा व सुगम साधन रेल यातायात को माना जाता है, लेकिन यह कई बार लापरवाही की भेंट चढ़ जाता है। मंगलवार शाम करीब 4 बजे कोयले से भरी मालगाड़ी की चार बोगियां बेपटरी हो गई। मालगाड़ी कोयला लेकर मथुरा से झाड़ली जा रही थी। रेवाड़ी जंक्शन स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही हादसा हुआ और मालगाड़ी की चार बोगियां पटरी से नीचे उतर गई। 

PunjabKesari

हादसे से ट्रैक नंबर 13 व 14 प्रभवित हुआ और यातायात भी करीब 4 घण्टे प्रभावित रहा। सूचना के बाद रेल के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ट्रेक को दुरुस्त करने का काम तेज किया गया। रेवाड़ी रेल यातायात प्रभारी सीपी यादव ने बताया कि यह एमजीटी मालगाड़ी मथुरा से झाड़ली बिजली प्लाट में कोयला लेकर जा रही थी जिसमें 59 बोगियां थी। इस हादसे में मालगाड़ी की 4 बोगियां पटरी से नीचे उतर गई जिन्हें ट्रैक से हटाने का काम किया जा रहा है।

PunjabKesari

ट्रैक को करीब 3 से 4 घण्टे में दुरुस्त कर दिया जाएगा। जांच के बाद ही हादसे की असल वजह का पता लग पाएगा। अभी तक हादसे के पीछे की वजह का पता नहीं चला है। इस मालगाड़ी के बेपटरी होने के पीछे क्या वजह थी, यह जांच के बाद ही पता लग पाएगा।

PunjabKesari


Shivam

Related News