युवक ने विवाहिता को जाल में फंसाकर किया कुकर्म, बनाई वीडियो...फ़ोटो वायरल होने पर ससुराल वालों ने रखने से किया इनकार

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 04:31 PM (IST)

पलवल (रुस्तम जाखड़) : हरियाणा के पलवल जिले में महिलाओं के साथ यौन शोषण की घटनाएं लगातार बढ़ रही है, जिससे महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़ा होता नजर आ रहा है। ताजा मामला हथीन क्षेत्र के एक गांव का जहां न केवल एक विवाहिता से दुष्कर्म किया गया, बल्कि उसकी अश्लील वीडियो व फ़ोटो बनाकर आरोपी द्वारा उसे बार-बार सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर किया गया। इतना ही नहीं, विवाहिता को फ़ोटो के बल पर मानसिक तौर पर परेशान किया गया और उसे ब्लैकमेल करके पैसे मांगे गए। आरोपी द्वारा विवाहिता के फोटो भी वायरल किये गए, जो विवाहिता की ससुराल तक पहुंच गए। जिसके बाद ससुराल वालों ने विवाहिता को रखने से इनकार कर दिया।

महिला थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त मामले में पीड़िता के पिता ने दी शिकायत में बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी एक वर्ष पूर्व नूंह जिले के एक गांव में की थी। शादी के 4 महीने बाद हुजैफा नामक युवक ने उसकी बेटी को बहला फुसलाकर शारीरिक सम्बन्ध बनाये और उसकी वीडियो बना ली व फ़ोटो खींच लिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके बाद युवक फ़ोटो वायरल करने की धमकी देकर उनकी बेटी को ब्लैकमेल और मानसिक तौर पर परेशान करने लगा। जब उसकी बेटी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी बेटी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए व बेटी के ससुराल वालों के नम्बरों पर भी भेज दिए। जिसके बाद ससुराल वालों ने उनकी बेटी को रखने से मना कर दिया। जिससे बेटी का घर टूट गया। अब बेटी मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी है व उन्हें समाज में बदनामी का सामना करना पड़ रहा है।

पुलिस जांच अधिकारी और महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपी हुजैफा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पीड़िता की काउंसलिंग कराई जाएगी, ताकि मानसिक तनाव को दूर किया जा सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Related News

Recommended News

static