समाधान शिविर में शिकायतों का लगा अंबार, लोगों ने आरोपी पुलिसकर्मियों को बचाने के SP पर लगाए आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 03:55 PM (IST)

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण): सरकार के आदेशों के बाद जिला प्रशासन द्वारा लगाए जा रहे समाधान शिविर में अधिकांश पुलिस, पानी और जमीनी शिकायतों का अंबार लग रहा है। हालांकि DC और SP द्वारा मौके पर समस्याओं का समाधान भी करवाया जा रहा है। शिविर में DC मनदीप कौर की अध्यक्षता में 52 शिकायतें मिली, पिछली शिकायतों सहित 50 प्रतिशत का निदान हो चुका है। फर्जी एनकाउंटर मामले में जहां शिकायतकर्ताओं ने DC के समक्ष दादरी SP की संलिप्तता बताई वहीं विभाग के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई।

DC मनदीप कौर ने तुरंत अधिकारियों को समय अवधि के दौरान समाधान के निर्देश दिए। DC ने कहा कि उपमंडल स्तर पर भी अधिकारी समाधान शिविर लगाते हुए जनसमस्याओं का निपटारा कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि नागरिक अपनी समस्याओं के समाधान के लिए जिला स्तर व उपमंडल स्तर पर लगाए जा रहे समाधान शिविरों का लाभ उठाएं। यहां एक ही स्थान पर सभी विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में त्वरित गति से समस्याओं का समाधान हो रहा है।

उपायुक्त ने इस दौरान कहा कि जिला में लगाए जा रहे शिविरों में प्रशासन की ओर से समस्याओं के समाधान में गंभीरता के साथ काम किया जा रहा है। प्रशासन की विश्वसनीयता के चलते ही दिन प्रतिदिन शिविर में समस्याओं को लेकर आने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static