कुमारी सैलजा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ हंगामा, कार्यकर्ताओं ने तोड़ा शीशा, सांसद बोलीं- ये गलत.. (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 05:39 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): सिरसा लोकसभा की सांसद कुमारी सैलजा टोहाना पहुंची। यहां कुमारी सैलजा की प्रेस वार्ता के दौरान हंगामा हो गया। ये हंगामा कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया। बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कमरे का शीशा तोड़ दिया। शीशा टूटने के बाद पूर्व कृषि मंत्री परमवीर सिंह दाखिल हुए। तो वहीं हंगामा होता देख कुमारी सैलजा गुस्से हो गई। उन्होंने कहा कि ये गलत है।

PunjabKesari

सिरसा लोकसभा से कांग्रेस की सांसद कुमारी सैलजा की प्रेस वार्ता के दौरान गुटबाजी देखने को मिली। जहां कांग्रेस में पूर्व मंत्री परमवीर सिंह प्रेस वार्ता के दौरान कमरे में दाखिल नहीं हो पाए तो उनके समर्थकों ने बाहर हंगामा कर दिया। इस दौरान कमरे के बाहर शीशे के दरवाजे को जोर से तोड़ दिया। जिसके बाद पूर्व कृषि मंत्री पीसी कार्यालय में दाखिल हुए और उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि किन लोगों ने दरवाजा बंद किया था ताकि मुझे अंदर आने से रोका जा सके।

PunjabKesari

इस दौरान सैलजा भी कार्यकर्ताओ को धमकाते हुए नजर आई और कहा एक आधा नंबर बनाने के लिए ऐसा कार्य करता है। ऐसे में कुमारी सैलजा ने कहा कि कोई कुंडी नहीं लगी हुई, ऐसी चीजों को लाईटली लेना चाहिए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static