Ruckus at Sirsa Booth: गोकुल सेतिया व कांडा के समर्थकों के बीच हुई धक्का-मुक्की, पुलिस को करना पड़ा हल्का बल प्रयोग

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 11:26 AM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) : हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर सिरसा में मतदान की प्रक्रिया शाम तक सुचारू रूप से और शांतिपूर्ण ढंग से चल रही थी। इसी बीच देर शाम 7 बजे सिरसा के रानियां रोड पर स्थित गुरु नानक पब्लिक स्कूल में बने बूथ के बाहर हंगामा हो गया। वहीं गोकुल सेतिया समर्थकों और कांडा समर्थकों में काफी बहस व धक्का-मुक्की हुई जिसके बाद पुलिस को दोनों पक्षों को पोलिंग बूथ से दूर करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी गोकुल सेतिया व उनके समर्थकों ने प्रशासन पर आरोप लगाया कि कुछ लोगों को 7 बजे  मतदान केंद्र के अंदर वोट पोल करने के लिए भेजा गया है और गोपाल कांडा के लोग वोटरों को पैसे बांटने का काम कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे गोकुल सेतिया व उनके समर्थकों के विरोध करने के बाद आनन फानन में जिला प्रशासन ने बूथ के अंदर भेजे गए लोगों को बाहर निकलना शुरू कर दिया।गोकुल सेतिया व उनके समर्थकों का आरोप है कि गोपाल कांडा समर्थकों के कुछ लोग 7बजे के बाद भी लोगों को वोट पोल करवाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनके साथ जिला प्रशासन भी कहीं ना कहीं मिला हुआ है। रानिया रोड पर वार्ड नंबर-24 के गुरु नानक पब्लिक स्कूल में बने बूथ में हंगामा होते देखा। इसके बाद भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा। 

PunjabKesari

एसपी विक्रांत भूषण ने आकर मामला शांत करना चाहा, लेकिन दोनों तरफ के समर्थकों में काफी बहस और धक्का मुक्की तक की नौबत आ गई। गोकुल सेतिया व उनके समर्थकों ने कहा कि जिला प्रशासन की मिली भगत के चलते ही जो पोलिंग 6:00 बजे बंद हो जानी चाहिए थी जो 7:00 बजे के बाद भी लोगों को मिली। मौके पर पहुंचे धवल कांडा, धैर्य कांडा और गोकुल सेतिया के बीच बहस भी हुई। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static