क्लर्क की परीक्षा देने में नहीं होगी कोई परेशानी, हरियाणा रोडवेज ने किए पुख्ता प्रबंध

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 11:08 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी से हरियाणा कर्मचारी आयोग द्वारा आयोजित लिपिक यानि क्लर्क की परीक्षा देने वाले परिक्षार्थी परेशान ना हो इसके रोडवेज विभाग ने विशेष रुप से व्यवस्था की हैं। रोडवेज ने सभी 120 बसों को सड़कों पर उतारने का निर्णय लिया है। ये बसे परीक्षार्थियों को परीक्षा जिले तक ले कर जाएंगी और उन्हें वापिस ले कर आएंगी। 

परीक्षार्थी समय पर अपने परीक्षा सेंटर तक पहुंचे इसके लिए रोडवेज विभाग पर विशेष ध्यान देगा। परीक्षा में परीक्षार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सभी रोडवेज कर्मचारियों की छुटिटयां भी रद्द कर दी गई है। यहां तक की जिसका रेस्ट है उसका रेस्ट भी इन परीक्षाओं को देखते हुए रद्द कर दिया है। ये बसें कल से परीक्षार्थियों को शाम के समय होने वाली परीक्षा के लिए भिवानी से लेकर चलेगी। 

परीक्षा के शेड्यूल के हिसाब से ही बसों का समय का भी निर्धारण किया गया है, ताकि परीक्षार्थी समय पर पहुंच कर अपनी परीक्षा दे सकें। परीक्षा के तुरंत बाद रोडवेज विभाग उन्हें उनके गृह जिले में भी छोड़ेगा।  रोडवेज विभाग अंदाजा लगा रहा है कि भिवानी से हजारों की सख्यां में परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए चंडीगढ़, यमुनानगर, रेवाडी, महेंद्रगढ व हिसार की ओर जाएंगे। विभाग के डीआई रमेश मोर का कहना है कि बसों के लिए विशेष टीम बनाई है जो किपरीक्षार्थियों की सुविधा के लिए काम कर रही है। 

उन्होंने बताया कि किसी को परेशानी ना हो इसके लिए विभाग ने रोडवेज के कर्मचारियों की छुट्टी व सप्ताहित रेस्ट भी बंद कर दिया है । यहां तक की कुछ रुटों की सेवाएं बाधित करके स्पेशल पेपर देने वालों को समय पर पहुंचाया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि इस दिन छुट्टी भी है ऐसे में छोटे रुटों पर वैसे ही सवारियां कम चलती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static