पेड़ मैंने लगाया और जब छांव हो गई तो बैठने के लिए लोग कहते हैं कि उनके पास समय नहीं है: रामबिलास शर्मा

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 04:23 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): भजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष, पूर्व मंत्री व सीनियर नेता प्रो रामबिलास शर्मा ने नांगल चौधरी में कहा कि कहा- पेड़ मैंने लगाया और जब छांव हो गई तो बैठने के लिए लोग कहते हैं कि उनके पास समय नहीं है। दरअसल जब वह मंच से बोल रहे थे तो उन्हें जल्दी बैठने के लिए पर्ची दी गई। तब पण्डित जी ने ऐसा कहा। प्रो राम बिलास शर्मा ने आने चिरपरिचित अंदाज में कहा कि उनके अजीज नायाब सैनी हरियाणा के मुख्यमंत्री है। फिर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 4 जून के बाद हरियाणा में एक  मन्त्री मंडल विस्तार और होगा।

इसी रैली में हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रह चुके रामबिलास शर्मा ने मुख्यमंत्री की मौजूदगी में नारनौल के भजपा विधायक ओमप्रकाश यादव की जमकर हिमायत की। ओमप्रकाश को हाल में ही मंत्री पद से हटाया गया था। गौरतलब है कि 4 जून को ही लोकसभा के अलावा करनाल विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव का भी नतीजा आएगा जहां से खुद नायब सिंह सैनी मैदान में उतरे हैं। रामबिलास शर्मा ने एक तरह से ओमप्रकाश यादव के दोबारा मंत्री बनने का इशारा किया है।

अभय सिंह यादव अहीरवाल बेल्ट में उभरते नेता बताया। नांगल चौधरी की रैली में भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री रामबिलास शर्मा ने मंच से जो कुछ कहा, उसके कई मायने निकाले जा रहे हैं। दरअसल अभय सिंह यादव अहीरवाल बेल्ट में राव इंद्रजीत सिंह के बाद भाजपा के उभरते नेता हैं। 

अहीरवाल बेल्ट में अपने बढ़ते कद की वजह से अभय सिंह यादव भाजपा के कुछ पुराने नेताओं की आंख में खटक रहे महेंद्रगढ़ जिले की नांगल चौधरी विधानसभा सीट भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा हलके में आती है जहां से भाजपा ने चौधरी धर्मबीर को लगातार तीसरी बार टिकट दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static