Action में CM सैनी: Haryana में दिवाली के बाद होंगे ये बड़े बदलाव, पढ़ें बड़ी Update

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 11:22 AM (IST)

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में दिवाली के बाद बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। खबर है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में गड़बड़ करने वाले अधिकारियों पर सैनी सरकार जल्द ही एक्शन ले सकती है। इसकी शुरुआत जिलों के एसपी और डीसी के ट्रांसफर से होगी। हालांकि अभी सरकार की ओर से इस बारे में कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। 

जानकारी के मुताबिक नायब सैनी ऐसे अधिकारियों की लिस्ट तैयार करा रहे हैं, जिनके बारे में विधानसभा चुनावों के दौरान शिकायत मिली थी और जिन पर चुनाव में दूसरे दलों के नेताओं को लाभ पहुंचाने के आरोप लगे थे। खबरों की मानें, तो विधायकों और जिलाध्यक्षों ने सैनी सरकार को ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों की एक-एक रिपोर्ट दे दी है। इनमें कई जिलों के डीसी, एसपी, एसडीएम और डीएसपी रैंक के अधिकारी शामिल है। जिनका ट्रांसफर सैनी सरकार जल्द सकती है। वहीं 31 अक्टूबर को ही मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद भी रिटायर्ड हो रहे हैं। ऐसे में उनके जाने के बाद अफसरशाही में बदलाव होने की पूरी संभावना बनी हुई है।

बता दें कि प्रदेश में 5 अक्टूबर को 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव हुए थे। बीजेपी ने 48 सीटें जीतकर प्रदेश में तीसरी बार अपनी सरकार बना ली है। वहीं कांग्रेस 37 विधानसभा सीटों पर सिमट कर रह गई है। हालांकि इसके बाद भी कुछ अधिकारियों पर चुनाव के दौरान गड़बड़ी करने के आरोप लगे है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static