हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में चोरों ने किया पथराव, कारों के तोड़े शीशे

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 09:57 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन) : छावनी के हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में देर रात चोरी के मकसद से आए बदमाशों ने सिक्योरटी हूटर बजते ही घरव कारों पर पथराव कर दिया। इससे एक घर के सदस्य को गंभीर चोट आई, जबकि घर के बाहर खड़ी कार के शीशे भी इस पथरबाजी में टूट गए। हमलावरों के भागने के बाद दहशत में कालोनी के लोग जब घर से बाहर निकले तो उन्होंने हाऊसिंग बोर्ड चौकी पुलिस को इस घटना की सूचना दी। उन्होंने आरोप लगाया कि घटना की सूचना तुरंत देने के बावजूद आधे घंटे तक कोई भी पुलिस कर्मी मौके पर नहीं आया।

इससे लोगों का गुस्सा 7वें आसमान पर पहुंच गया और जब आधे घंटे के बाद पुलिस की एक पी.सी.आर.  घटनास्थल पर पहुंची तो लोगों ने पी.सी.आर. का घेराव करके अपना रोष जताया। मामला बढ़ता देख सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और  लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन कालोनीवासी शांत नहीं हुए। वह पुलिस की कार्रवाई को लेकर सदर थाने के बाहर धरना देने के लिए चल पड़े लेकिन आधे रास्ते में ही सदर थाना एस.एच.ओ. उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर वापस हाऊसिंग बोर्ड कालोनी लेकर पहुंच, साथ ही वारदात को लेकर सी.सी.टी.वी. फु टेज खंगालने में जुटे।  

कैंट हाऊसिंग बोर्ड कालोनी राम दरबार मंदिर के पास के रहने वाले लोगों का कहना है कि उनके मोहल्ले में पिछले 1 महीने में 3 बार चोरी का प्रयास किया गया है इसके चलते एक बार तो चौकीदार से भी बुरी तरह मारपीट की गई है। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात जब फिर से चोरी करने की कोशिश की गई तो कालोनीवासियों द्वारा लगाए गए सिक्योरिटी अलार्म के बजने के कारण बदमाश सतर्क हो गए, पथराव करना शुरू कर दिया जिसका शिकार घर के बाहर खड़ी कार के अलावा लोग भी हुए।  इतना ही नहीं सक्योरिटी गार्ड के लिए बनाए गए कैबिन को भी पलट दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static