जेवरात की दुकान से गहने चुराकर भाग रहे चोर को भीड़ ने धरा

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 08:27 PM (IST)

सोहना(सतीश): सोहना में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ है पुलिस क्या है कानून क्या है, उन्हें किसी भी बात की परवाह नहीं है। ऐसा ही ताजा उदाहरण सोहना के शिव कुंड के समीप देखने को मिला। जहां दिन दहाड़े दो युवक एक जेवरात की दुकान में घुसे व दुकान से गहने उठा कर भागने लगे। लेकिन बदमाशों की यह योजना सफल नहीं हो सकी, बाजार में भीड़ ने दो युवकों में से एक युवक को दबोच लिया। भीड़ ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बदमाश को सोहना के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया। लूट की सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

दरअसल, सोहना के शिव कुंड के समीप स्थित उमेश जेवरात की दुकान पर दोपहर के समय दो युवक दुकान के अंदर आए। उन्होंने उमेश से जेवरात दिखाने के लिए कहा उमेश उन्हें काफी देर तक जेवरात दिखाता रहा। इस दौरान एक युवक ने खड़े होकर उमेश से कुछ गहने दिखाने को कहा व कुछ गहनों को उठाकर अपनी पैंट की पिछली जेब में रखने लगा। 

PunjabKesari

जब उमेश ने देखा तो उसने युवक का एक हाथ पकड़ लिया लेकिन आरोपी ने उसे धक्का देकर दुकान से बाहर बाजार में भाग गया। वहीं दूसरा आरोपी दूसरी तरफ भाग गया। एक आरोपी को बाजार में मौजूद भीड़ में पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया, पुलिस ने आरोपी को चोट होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static