गोहाना में चोरों का आतंक; शटर खोलकर दुकान में खड़ी स्कूटी लेकर हुए फरार, CCTV में वारदात कैद

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 02:54 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में चोरों के हौसले लगातार बुलुंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला गोहाना-पानीपत रोड का है। जहां संजय पाईप एंड मशीनरी स्टोर पर दो युवकों ने दुकान का शटर खोलकर दुकान के गले में रखा एक मोबाईल फोन और कुछ केस के अलावा दुकान के अंदर खड़ी एक स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गए। घटना की पूरी वारदात दुकान में लगे CCTV में कैद हो गई।

वहीं पुलिस ने इस मामले में दुकानदार के बयान पर अज्ञात चोरी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि घटना चार से पांच दिन पहले की बताई जा रही है, लेकिन अब इस मामले की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिस में दो युवक चोरी की घटना को अंजाम देते हुए साफ दिखाई दे रहे है। 

मामले की जानकारी देते हुए दुकानदार संजय ने बताया उनकी दुकान के ऊपर बने माकन में उनके जानकर रहते हैं और वो रोजाना अपनी बाइक दुकान में ही खड़ी करते है और सुबह-सुबह दुकान से अपनी बाइक को दुकान से बहार निकालकर दुकान की चाबी दुकान के साथ बने जीने में रख देते हैं। चार-पांच दिन पहले दो युवक उनकी दुकान के बहार खड़े हुए CCTV में दिखाई दिए। जब देखा तो दोनों युवको ने दुकान के साथ बने जीने से दुकान की चाबी उठाकर और दुकान का शटर खोलकर उनकी दुकान के गल्ले में रखा उनका मोबाईल फोन और कुछ केस के इलावा उनकी दुकान में खड़ी स्कूटी चोरी कर फरार हो गए। चोरी की CCTV भी सामने आया है। घटना की शिकायत उन्होंने पहले ही पुलिस को दी थी पुलिस मामले की जांच कर रहे है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static