चोरों के हौसले बुलंद, एक ही रात में आधा दर्जन दुकानों के ताले तोड़े, काजू, बादाम, बीड़ी के पैकेट ले उड़े

7/16/2020 4:31:21 PM

फतेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि एक ही रात में पांच दुकानों के ताले तोड़ लाखों की नगदी और सामान चुरा कर फरार हो गए। चोरी की यह घटना दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि चोर किस कदर बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं।

PunjabKesari, haryana

दरअसल, बेखौफ चोरों ने बीती रात को फतेहाबाद के भट्टू मंडी में आधा दर्जन दुकानों के ताले तोड़ काजू, बादाम, बीडी के बंडल सहित अन्य खाने पीने का सामान और लाखों रुपए की नगदी ले उड़े। घटना की जानकारी दुकानदारों को आज सुबह उस समय मिली जब वह दुकानों पर गए। दुकानों के ताले टूटे देख उनके होश उड़ गए। 

PunjabKesari, haryana

दुकानों के अंदर जाकर जब उन्होंने सामान संभाला तो पता चला कि उनका सामान चोर ले उड़े हैं। वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी का फुटेज को जब खंगाला गया तो साफ दिखाई दिया कि एक युवक रात के करीब 1 बजकर 12 मिनट पर एक दुकान में घुस कर सामान खंगाल रहे हैं और जो हाथ लगा उसे उठा कर चंपत हुए, एक अन्य फुटेज में बाइक सवार दो युवक राड एवं अन्य हथियार के साथ दुकानों के शट्टर उखाड़ते नजर आ रहे हैं। फिलहाल मंडी के दुकानदारों ने चोरी की घटना की शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर मामले के जांच आरंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static