रात के अंधेरे में चोरों ने आई-10 गाड़ियों को बनाया निशाना, शीशे तोड़कर चुराए महंगे पार्ट

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 04:11 PM (IST)

पानीपत(सचिन): शहर के मॉडल टाउन क्षेत्र की शांति नगर कॉलोनी में बीती रात चोरों ने एक दर्जन आई-10 गाड़ियों को  निशाना बनाया। चोरों ने कॉलोनी में खड़ी आई 10 गाड़ियों के शीशे तोड़कर गाड़ी को स्टार्ट करने वाली डिवाइस निकाल कर फरार हो गए। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गाड़ी मालिकों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

 

करीब दर्जन भर गाड़ियों से चोरों ने चुराई ईसीएम डिवाइस

 

गाड़ी मालिको के मुताबिक सभी ने अपनी गाड़ियां कॉलोनी में ही घर के बाहर खड़ी की हुई थी। चोरी की इस वारदात में सबसे अहम और खास बात यह है कि चोरों ने केवल आई-10 गाड़ियों को ही अपना निशाना बनाया है। सुबह जैसे ही गाड़ी मालिकों को चोरी का पता लगा तो तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। गाड़ी मालिकों ने बताया कि उन्होंने रात को गाड़ी घर के बाहर खड़ी  की हुई थी। सुबह जब गाड़ी का शीशा टूटा हुआ देखा तो पता चला कि गाड़ियों का कीमती पार्ट गायब है। गाड़ी मालिकों की माने तो चोरी किए गए पार्ट की कीमत लगभग 40 हजार रुपए है। उन्होंने बताया कि सभी गाड़ियों में एक ही तरीके से चोरी की गई है।

 

सीसीटीवी में कैद हुए चोर, पहले भी हो चुकी ऐसी चोरियां

 

चोरों द्वारा गाड़ियों के शीशे तोड़कर गाड़ी का महंगा पार्ट चुराने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज में चोर आई 10 गाड़ी का शीशा तोड़कर दरवाजा खोलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि ऐसी घटनाएं पिछले 1 महीने से हो रही है। बार-बार पुलिस को शिकायत देने के बावजूद भी अभी तक चोर पकड़े नहीं गए हैं। उन्होंने बताया कि गाड़ी का ईसीएम पार्ट, जिससे गाड़ी स्टार्ट   होती है, उसे चोर निकाल कर ले गए हैं। कार मालिक दुर्गेश ने बताया कि सारी रात गलियों में अंधेरा रहता है। स्ट्रीट लाइट भी नहीं हैं। इसलिए अंधेरे का फायदा उठाकर चोर ऐसी वारदातों को अंजाम देते हैं।

 

बीजेपी विधायक के घर के पास खड़ी गाड़ी से भी हुई चोरी

 

कार मालिक गौरव ने बताया कि पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज के  घर से कुछ दूरी पर मेरी दुकान है, जहां चोरों ने गाड़ी का यही पार्ट  निकाल कर ले गए। लेकिन पुलिस पुलिस अभी तक चोरों को नही पकड़ पाई है। वहीं मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि शांति नगर में आई 10 गाड़ियों में से महंगा पार्ट चोरी होने की सूचना मिली है। जिसके बाद मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा सारे मामले की जांच की जा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static