डॉक्टर के घर से 4 लाख का सोना और डेढ़ लाख कैश उड़ा ले गए चोर, घटना CCTV में हुई कैद(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 02:24 PM (IST)

हिसार (विनोद): हिसार के सेक्टर 16-17 में एक प्राइवेट डॉक्टर के घर में चोरो ने रात को सेंधमारी कर दी। घर से चोरों  ने करीब 4 लाख के गहने व डेढ़ लाख रूपए कैश चुरा कर भाग गए।   वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर चोरो की तलाश में जुट गई है। 


जिंदल अस्पताल के डॉ.सिद्धार्थ का कहना है कि वह पूरा परिवार के साथ घर में ही थे। देर रात को खाना खाकर बच्चे व पत्नी के साथ घर के पहले फ्लोर पर जा कर सो गए। जब हम सुबह करीब साढ़े 6 बजे नीचे आए तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि 4 कमरों के ताले टूटे हुए थे, और अलमारियों में रखा सारा सामान बिखरा हुआ था।  चोर उनके घर से  6-7 तोले सोने के आभूषण और करीब डेढ़ लाख रुपए लेकर फरार हो गए।  

PunjabKesari

मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घटना संबंधी तथ्य जुटाए। चोरी की साड़ी घटना घर में लगे CCTV में कैद हो गई। घर में लगे सीसीटीवी  में  रात 1 बजकर 30 मिनट पर दीवार फांदकर 6 लोग घर में थे और  2 चोर बाहर खड़े निगरानी कर रहे थे। सामान चुराने के बाद चोर करीब 3 बजे घर से बाहर निकल गए थे । डेढ़ घंटा चोर घर में रहे और किसी को भनक तक भी नहीं लगी। वही चोरों ने चेहरे कपड़ो से ढके हुए थे। सिविल थाना पुलिस ने केस दर्ज करके चोरों की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं।जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static