Haryana Top10 : पंचायत चुनाव के लिए आज तीसरे चरण का मतदान, चार जिलों में होगी वोटिंग, पढे़ं हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 07:28 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा में जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य के लिए आज वोटिंग सुबह 7 बजे से शुरू होकर 6 बजे तक होगी। जिसमें हिसार, फरीदाबाद, फतेहाबाद और पलवल शामिल है। 

दीपेंद्र हुड्डा के बाद भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल ने दल-बदल कानून को मजबूत करने की मांग की 

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुडा के बाद अब भाजपा सांसद ने भी दल बदल राजनीति में रोक लगाने की वकालत की है। बता दें कि सुनीता दुग्गल ने इस पर ठोस कानून बनाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि दल बदल कर दूसरी पार्टियों में जाने वाले नेताओं का जनता में कम विश्वास होता है। 

इनेलो और JJP के एक होने के लिए दुष्यंत चौटाला ने चाचा अभय के सामने रखी यह शर्त 

परिवार में फूट पड़ने के बाद इनेलो से अलग होकर जजपा का गठन करने के बाद से ही चौटाला परिवार के दोनों बेटों की राह अलग हो गई थी। वहीं अब इस बात को लेकर भी चर्चा है कि क्या कभी इनेलो और जेजेपी एक साथ एक मंच पर दिखाई देंगे।  

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निगम कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप 

शहर के जीटी रोड  पालिका बाजार स्थित नगर निगम कार्यालय के बाहर सरकार के खिलाफ के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वरिन्दर शाह के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में दिनदहाड़े चली गोलियां, व्यक्ति पर 5 राउंड फायर कर फरार हुए बदमाश 

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में दबंगों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। इसका जीता जागता उदाहरण सोमवार को भी मिला जब दिनदहाड़े शहर में एक युवक पर गोलियां बरसाई गई। शहर की वशिष्ठ कॉलोनी में मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने एक युवक को 5 गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए।  

गांव की सरकार गिराने के लिए रचा गया षड्यंत्र, सरपंच की हत्या की योजना बनाने का हुआ खुलासा 

जिले के गांव बरोदा ठुठान में नवनिर्वाचित सरपंच की हत्या का षड्यंत्र रचने का मामला सामने आया है। मर्डर की प्लानिंग करने का आरोप गांव के ही लोगों पर लगा है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गांव के ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

हरिद्वार जा रहे साधु दुर्घटना के हुए शिकार, उत्तर प्रदेश के अस्पताल में नहीं मिला इलाज, एक की हालत नाजुक

जिले के गांव डाहर स्थित बाबा मंगलदास के डेरे से एक बाबा को श्रद्धांजलि देने के लिए हरिद्वार जा रहे 3 साधु व 3 सेवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसा देर रात उत्तर प्रदेश के शामली जिला में हुआ है।  

युद्ध के माध्यम से देश हिंदू राष्ट्र नहीं घोषित होना चाहिए: स्वामी निश्चलानंद 

जगन्नाथ पुरी मठ के शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने कहा कि देश हिंदू राष्ट्र घोषित होनी चाहिए, लेकिन ऐसा युध्द के माध्यम से नहीं होना चाहिए। हमें अपने समाज को बढ़ावा देने के लिए उचित कदम उठाना चाहिए। 

BSF जवान के घर में चोरी करने वालों को पकड़ने में पुलिस नाकामयाब, पीड़ित ने उठाया बड़ा कदम

20 दिन बीत जाने के बाद भी जिला पुलिस बीएसएफ जवान के घर में चोरी करने वालों को नहीं पकड़ पाई है। पीड़ित जवान का कहना है कि वह इस मामले की कार्रवाई की मांग को लेकर 20 बार पुलिस अधिकारियों से मिल भी चुका है।  

प्रेम प्रसंग के चलते देवर व भाभी ने की आत्महत्या, पेड़ से लटके मिले शव

हांसी के सीसर गांव के पास नहर किनारे देवर भाभी ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली। दोनों के शव सीसर के खेतों में सोरखी माइनर के पास पेड से लटके मिले है। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी है। 

चुनावी रंजिश के चलते युवक को पहले घसीटा, फिर लात घुसें और रॉड से किया हमला 

रोहतक जिले के गांव इस्माइला में एक युवक का पहले तो पिस्तौल के बाल पर रास्ता रोक लिया। उसके बाद उसे बंधक बनाकर उस पर रॉड से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static