पंप संचालक को आई गज्जू गुर्जर की कॉल- ''50 लाख दो नहीं तो बेटों को मार दूंगा''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 08:20 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी में एक पेट्रोल पंप संचालक के होश फाख्ता तब हो गए जब उसेे एक अंजान नंबर से फोन आया कि वह उन्हें 50 लाख रूपये दे वरना वे उसके दोनों बेटों को मार देंगे। इतना सुनते ही पंप संचालक के पैरों तले जमीन खिसक गई, सिर से आसमान उड़ गया। जिसके बाद पंप संचालक सीधा पुलिस के पास जा पहुंचा। वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रंगदारी मांगने वाले आरोपियों को गिरफ्तार का मामले का पटाक्षेप किया है।

''दो मिनट ध्यान से सुनना, मैं गज्जू गुर्जर बोल रहा हूं''
पूरा मामला भिवानी जिला के गांव रतेरा का है, जब तीन दिन पहले पेट्रोल पंप संचालक प्रमोद को शाम पांच बजे के करीब मोबाइल पर एक कॉल आई। जब प्रमोद ने कॉल रिसिव की तो सामने वाले ने कहा ''फोन मत काटना, दो मिनट ध्यान से सुनना, मैं गज्जू गुर्जर बोल रहा हूं....जल्द 50 लाख रुपये दो, नहीं तो तुम्हारेदोनों बेटों को जान से मार दूंगा। पैसे कब और कहां देने हैं ये पैसे का इंतजाम होते ही बता दूंगा।''

पुलिस ने दिखाई तत्परता
ये सब सुनते ही प्रमोद के होश उड़ गए, रात की नींद हराम हो गई। प्रमोद जान बचाने के लिए बवानीखेड़ा पुलिस थाने भागा और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर प्रमोद को सुरक्षा दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी गंगाराम पूनिया ने संज्ञान लिया और सीआईए पुलिस व साईबर सैल की टीम बना कर जांच का जिम्मा सौंपा। 

PunjabKesari, bhiwani

पुरानी रंजिश के चलते ही प्रमोद से लेना चाहा बदला
एसपी के निर्देश पर सीआईए पुलिस व साईबर सैल की टीम ने इस मामले में गांव रतेरा निवासी धूप सिंह उर्फ लाला तथा खानक निवासी हरीश व चिरंजीव को गिरफ्तार किया। एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि खानक निवासी हरीश मारपीट व पोक्सो एक्ट के मामले में 6 जुलाई को जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आकर इन तीनों ने प्रमोद से पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए राजस्थान के भिवाड़ी क्षेत्र के गज्जू गुर्जर के नाम पर फोन कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी।

PunjabKesarim, sp punia

आरोपी ने फोन पर पर गज्जू गुर्जर के नाम पर मांगी रंगदारी
एसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों ने फिरौती के लिए फोन एक बार किसी अनजान व्यक्ति से मोबाइल मांग कर किया और एक बार चोरी के मोबाईल से कॉल की ताकी पुलिस के हाथ आने से बच सकें। पूनिया ने बताया कि हरीश भिवाड़ी रह चुका है और इसी दौरान उसने वहां के गैंगस्टर गज्जू गुर्जर का नाम सुना था। इसलिए हरीश ने प्रमोद को इस गैंगस्टर के नाम से डरा कर जल्द पैसे पाने के लिए गज्जू गुर्जर का नाम लिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों का रिमांड लेकर पता किया जाएगा कि इन्होंने 50 लाख रुपये फिरौती मांगने के लिए गज्जू गुर्जर का नाम वैसे ही लिया है या उस गैंग से कोई वास्ता भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static