रोडरेज में युवक की पीट-पीट कर हत्या, तीन गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 04:46 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): पिछले दिनों सोहना रोड पर एक टेंपो ट्रेवलर चालक की रोड रेज में पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम स्विफ्ट सवार चार युवकों ने दिया था। मामले में कार्रवाई करते हुए सदर थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक आरोपी ड्राइवर है और एक परचून की दुकान चलाता है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

एसीपी वरुण दहिया की मानें तो, मूल रूप से दिल्ली के मंगोलपुरी के रहने वाले दीनू उर्फ दीन दयाल टेंपो ट्रेवलर चलाता था। वह अपनी गाड़ी लेकर गुड़गांव आया हुआ था। जब वह सोहना रोड पर गाड़ी यूटर्न पर घुमा रहा था तो एक स्विफ्ट गाड़ी उसकी टेंपो ट्रेवलर से टकरा गई जिसके कारण स्विफ्ट सवार चार युवक उतरे और दीनू से मारपीट करने लगे। युवकों ने उसे पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गए थे जिसे लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था जहां इलाज के दौरान दीनू ने दम तोड़ दिया था। मामले में कार्रवाई करते हुए सदर थाना पुलिस ने आईपीसी 302, 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की थी जिसके बाद पुलिस ने इन आरोपियों को गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया है। 

 

मामले में फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आम जन से अपील की है कि वह कोई सड़क दुर्घटना होने पर किसी भी तरह की मारपीट न करें बल्कि पुलिस को इसकी सूचना दें ताकि इस तरह की घटनाओं को होने से रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static