ठक-ठक गैंग के 3 बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, गुलेल से गाड़ियों का शीशा तोड़कर देते थे वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 04:46 PM (IST)

सोनीपत:  पुलिस ने गुलेल से गाड़ी का शीशा तोड़कर व गाड़ी पर मोबिल ऑयल फैंककर वारदातों को अंजाम देने वाले ठक-ठक गैंग के 3 बदमाशों को दबोचने में सफलता पाई है। यह गैंग दिल्ली एन.सी.आर. सहित कई राज्यों में वारदातों को अंजाम दे चुका था। कई राज्यों की पुलिस को इनकी तलाश थी। 

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ में दर्जनभर मामलों का खुलासा किया है। 3 आरोपियों को करीब 11 लाख की लूट की घटना में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी सूरज उर्फ खोपड़ी, कर्ण उर्फ अवतार निवासी मद्रास तमिलनाडु जबकि हाल में किराएदार राजापुर दिल्ली व विशाल उर्फ विशू मूल रूप से मद्रास तमिलनाडु और हाल में किराएदार मधु विहार दिल्ली के निवासी हैं। 

गत 4 सितम्बर को गुरुग्राम के सैक्टर-4 निवासी अधिवक्ता अजय कुमार वर्मा ने पुलिस को बताया था कि वह पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय, चंडीगढ़ और जिला न्यायालय गुरुग्राम में बतौर अधिवक्ता कार्यरत हैं। वह 24 अगस्त को चंडीगढ़ से गुरुग्राम जा रहे थे। करीब 1 बजे के.एम.पी. एक्सप्रैस वे पर पहुंचे तो बाइक सवार युवकों ने उन्हें कार में पंक्चर होने की बात कही। उन्होंने ऑडोमीटर देखा तो सब सही दिख रहा था। 

इसके बाद युवकों ने गाड़ी के पिछले टायर पर फायर गन से फायर किया। जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया। इसके बाद बाइक सवार एक युवक ने कार के बोनट, विंड स्क्रीन और बंपर पर मोबिल ऑयल फैंक दिया था। इंजन गर्म होने की वजह से धुआं उठने लगा। जिससे उन्हें लगा की इंजन में आग लग गई। वह गाड़ी रोक कर जांच करने लगे तो बाइक सवार युवक गाड़ी से उनका बैग निकाल ले गए थे। जिसमें 10.90 लाख रुपए, लैपटॉप, डैबिट-क्रैडिट कार्ड और क्लाइंट से संबंधित डाटा था। राई थाना पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static