डायल 112 पर गैरहाजिर पाए जाने पर तीन कर्मचारियों पर गिरी गाज

7/25/2021 11:42:53 PM

जींद (अनिल कुमार): सहायक पुलिस अधीक्षक सफीदों नीतीश अग्रवाल आईपीएस द्वारा रात्रि चेकिंग के दौरान ईआरवी 381 (डायल 112) पर तैनात तीन कर्मचारी गैरहाजिर पाए गए, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक जींद ने गाड़ी पर तैनात इंचार्ज मुख्य सिपाही जितेंद्र को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है व सिपाही कृष्ण व ड्राइवर ईएचसी विनोद कुमार के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश जारी किए गए हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक जींद ने बताया कि एएसपी सफीदों की रात्रि चेकिंग के दौरान डायल 112 की गाड़ी ईआरवी 381 पर तैनात तीन कर्मचारी गैरहाजिर पाए गए। एएसपी सफीदों की सिफारिश पर गाड़ी के इंचार्ज मुख्य सिपाही जितेंद्र को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है व सिपाही कृष्ण कुमार और ड्राईवर ईएचसी विनोद कुमार के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं। 

दरअसल, कर्मचारियों ने गाड़ी पर लगे एमडीटी डिवाइस को निकाल लिया और गाड़ी से बाहर जाकर कहीं सो गए। यह डिवाइस गाड़ी की लोकेशन देखने के लिए लगाया जाता है। डायल 112 सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है इसमें किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस प्रोजेक्ट में शामिल सभी कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी गई है यदि भविष्य में भी किसी कर्मचारी की ड्यूटी के दौरान लापरवाही मिली तो उसके खिलाफ ठोस कदम उठाया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static