बाइक सवार बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग,  एक युवती समेत 5 को लगी गोलियां(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 04:18 PM (IST)

करनाल(केसी आर्या): करनाल के अंजनथली गांव में उस समय गैंगवार की दहशत फैल गई, जब बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इसमें एक युवती सहित पांच लोग घायल हो गए। घायलों में चाचा-भतीजा भी शामिल हैं। बदमाशों के टारगेट पर कपिल नामक युवक था, जो दो माह पहले ही बबली हत्याकांड में जमानत पर छूटा था। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात गैंगवार के चलते मानी जा रही है।

PunjabKesari, haryana

प्रत्यशदर्शियों के अनुसार वीरवार शाम करीब सवा छह बजे गांववासी करीब 23 वर्षीय कपिल अपने 55 वर्षीय चाचा फूलकुमार के साथ घर से कुछ दूरी पर गली में खड़ा था। तभी पल्सर बाइक पर हेल्मेट पहने तीन युवक पहुंचे और अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इसमें दोनों को गोलियां लगी, जबकि वहीं अपनी बेटी को ट्यूशन छोडऩे आए करीब 30 वर्षीय सिमरजीत भी घायल हो गया।

कपिल गंभीर हालत में जान बचाने के लिए समीप ही स्थित एक घर में घुस गया तो बदमाशों ने वहां भी गोलियां चलाई, जिसमें बेड पर बैठे टीवी देख रहे 32 वर्षीय रिंकू व उसकी 26 वर्षीय बहन पूजा को भी गोली लगी। गोलियां चलने से गांव में दहशत फैल गई तो अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में कपिल, सिमरजीत व फूलकुमार को करनाल के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जबकि घायल बहन-भाई को नीलोखेड़ी के अस्पताल में भर्ती किया गया।

PunjabKesari, haryana

मौके पर सीआइए टीमें पहुंची तो बदमाशों को काबू करने के लिए नाकेबंदी की, लेकिन देर रात तक बदमाश काबू नहीं किए जा सके। डीएसपी वीरेंद्र सैनी ने भी अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना। उन्होंने बताया कि यह वारदात गैंगवार के चलते ही हुई है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि कपिल को पीठ के आसपास चार से पांच, सिमरजीत को दो, फूल कुमार को टांग में एक, रिंकू को पांव में और पूजा को हाथ पर गोली लगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static