जब तक भ्रष्टाचारी को जेल में नहीं भेज दूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा : कुंडू

1/20/2020 1:44:07 PM

रोहतक (दीपक) : महम से विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ गत दिवस रमेश धनखड़ की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया, जिसके चलते महम विधायक रविवार को सैंकड़ों समर्थकों के साथ सिविल लाइन थाने में गिरफ्तारी देने पहुंचे। पुलिस द्वारा थाने के अंदर जाने से रोकने पर बलराज कुंडू समर्थकों सहित थाने के बाहर ही सड़क पर बैठ गए। करीब घंटेभर बाद पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा मौके पर पहुंचे और जांच रिपोर्ट तैयार करने के लिए 3 दिन का समय दिया।

इसके बाद विधायक कुंडू ने कहा कि अगर जांच पूरी कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो वह 3 दिन बाद फिर आएंगे। इससे पहले महम विधायक बलराज कुंडू ने सॢकट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने पुराना आई.टी.आई. स्थित शहीद मदन धींगड़ा कम्युनिटी सैंटर के निर्माण व उसका ठेका देने में, प्रदेशभर की शूगर मिलों में शीरे का ठेका देने, दुर्गा भवन के सामने बन रहे पार्किंग व कॉम्प्लैक्स के निर्माण में करोड़ों रुपयों का घोटाला किया है।

22 दिन पहले रमेश धनखड़ ने मीडिया से बात करते कहा था कि पैसे के लेन-देन का मामला खत्म हो चुका है, जिसकी रिकाॄडग उनके पास है। अब उनकी शिकायत पर जो केस दर्ज किया है, वह पूर्व मंत्री के दबाव में किया है। पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर भ्रष्टाचार में लिप्त है और अपनी पोल खुलती देख उनके खिलाफ झूठे मुकद्दमे दर्ज करवा रहे हैं। कुंडू ने कहा कि उनकी लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ है और जब तक भ्रष्टाचारी को जेल नहीं भेज देंगे, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे।  

सिविल लाइन थाने में गिरफ्तारी देने के लिए महम विधायक बलराज कुंडू एक जलूस के रूप में आए। उनके साथ सैंकड़ों की संख्या में लोग मनीष ग्रोवर को गिरफ्तार करो के नारे लगाते हुए सिविल लाइन थाने में पहुंचे और थाने के बाहर ही सड़क पर धरना देकर बैठ गए।  
 


Isha

Related News