फाइनेंसरों से तंग आकर 30 वर्षीय युवक ने लगाया फांसी का फंदा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 02:06 AM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत की देशराज कॉलोनी में फाइनेंसरों से तंग आकर 30 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि मृतक रवि ने काम शुरू करने के लिए फाइनेंसरों से रुपए लिए थे, लेकिन लॉकडाउन के दौरान काम ठप्प हुआ तो समय पर रुपए नहीं चुका पाया, जिस कारण फाईनेंसर रवि पर रुपए लेने के लिए बार-बार दबाव बना रहे थे। परिजनों ने बताया कि फाइनेंसर उसके भाई को पहले भी घर से उठा ले गए थे और उसके साथ मारपीट की थी, इसी वजह से रवि ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है।

मृतक के भाई ने बताया कि उनके भाई ने रवि ने काम करने के लिए फाइनेंसर से लोन लिया था। लोन की किस्त दी जा रही थी लेकिन फाइनेंसर द्वारा उस पर जबरदस्ती दबाव बनाया गया और उसके साथ मारपीट भी की गई, जिससे तंग आकर रवि ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। परिजनों का आरोप है कि उनका भाई फाइनेंसर का काफी रुपया चुका दिए था, लेकिन फाइनेंसर उन पर दोबारा से पैसे लेने का दबाव बना रहे थे, जिससे परेशान होकर उनके भाई ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। 

साथ ही परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किए हैं। आरोप लगाया है कि पुलिस समय पर कार्रवाई नहीं कर रही। वहीं डीएसपी सतीश वत्स का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। अगर जांच में परिजनों के आरोप सत्य पाए गए तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static