Haryana Top 10: आज पूर्व मुख्यमंत्री OP चौटाला आएंगे यमुनानगर, कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2022 - 07:30 AM (IST)

डेस्क : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला आज यमुनानगर आएंगे और यमुनानगर के कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। दरअसल इनेलो सुप्रीमो ने बीती 22 अगस्त से प्रदेश के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के दौरे की शुरुआत की है। इनेलो सुप्रीमो प्रत्येक हलके के कम से कम 10 गांवों का दौरा कर रहे हैं और गांवों की चौपाल में जाकर लोगों से रूबरू भी हो रहे हैं।

Sonali Phogat मामले में नया Video आया सामने, जबरदस्ती ड्रिंक पिलाता दिखा सुधीर सांगवान (VIDEO)
टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत के मामले में नया मोड़ सामने है। जहां सोनाली फोगाट की मौत से पहले का एक ओर वीडियो सामने आया है जिसमें कोई उन्हें सुधीर सांगवान जबरदस्ती सोनाली फोगाट को ड्रिंक पिलाता दिख रहा है। वीडियो में पहले से ही नशे में धुत नजर आ रही सोनाली ड्रिंक पीने के बाद काफी ज्यादा और ज्यादा मदहोश होती हुई दिखाई दे रही है।

CBI जांच के लिए चंडीगढ़ रवाना हुआ Sonali का परिवार, CM मनोहर लाल को देंगे जांच कराने की अर्जीसोनाली फोगाट का परिवार चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गया है। बताया जा रहा है कि परिजन मुख्यमंत्री मनोहर लाल को लिखित अर्जी देने के लिए चंडीगढ़ गए है। वहीं परिजन सीएम से सोनाली फोगाट हत्या मामले में सीबीआई से जांच की मांग करेंगे। सोनाली फोगाट के परिवार का बड़ा आरोप है कि उप-चुनाव से पहले हत्या के पीछे बड़ी साजिश हो सकती है। उन्होंने कहा कि हत्या की वजह वोट की राजनीति भी हो सकती है। अगले कुछ महीनों में उपचुनाव आदमपुर में होना है।

खिलौना निकालने के चक्कर में पानी की बाल्टी में डूबा मासूम, हुई मौत
करनाल जिले की नसीब विहार कॉलोनी में ढाई साल के मासूम बच्ची की पानी की बाल्टी में डूबने से मौत हो गई। यह घटना 24 अगस्त की है जबकि निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की गुरुवार को मौत हो गई। परिवार में मातम पसरा हुआ है।

सोनाली फोगाट के मौत मामले में दो और लोग गिरफ्तार, अब उठेगा राज से पर्दा? जानें अब तक मामले में क्या-क्या हुआ
बीजेपी की नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट  की मौत की गुत्थी उलझी हुई है। इस मामले में गुरुवार को गोवा पुलिस (Goa Police) ने हत्या का केस दर्ज किया है। सोनाली के भाई की शिकायत पर टिक-टॉक स्टार के पीए सुधीर और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है इसके साथ ही पुलिस ने Curlies club के मालिक और एक ड्रग पेडलर को भी गिरफ्तार किया है। 

Sonali Phogat ने Tik Tok से की थी करोड़ों की कमाई, पीछे छोड़ गई इतनी संपत्ति
भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की गोवा में मंगलवार सुबह मौत हो गई थी। उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ। सोनाली फोगाट मात्र आठ साल की आयु में ही स्कूल के समय से ही एक्टिंग की दुनिया से जुड़ गई थी। फोगाट ने साल 2019 में भाजपा के टिकट से आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। सोनाली बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। 

हुड्डा ने घेरी खट्टर सरकार, बोले-  शिक्षा मंत्री का दावा गलत, कांग्रेस सरकार में स्कूल बंद नहीं, अपग्रेड हुए थे
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार का काम स्कूल खोलना और टीचर्स की भर्ती करना है लेकिन इसके विपरीत, मौजूदा सरकार स्कूलों को बंद और टीचर्स के पदों को खत्म कर रही है। गलत बयानबाजी करके सरकार और उसके मंत्रियों द्वारा जनता को गुमराह किया जा रहा है। 

रोहतक में भजन गायक की गला रेतकर बेरहमी से की हत्या, 3 दिन पहले ही लिया था किराए पर मकान
रोहतक शहर की डीएलएफ कॉलोनी में जागरण में भजन गाने वाले गायक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची व जांच शुरु की। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पानीपत: घर में सो रही युवती को सांप काटा, हुई मौत
पानीपत जिले के गांव मतलौडा के बड़ा मोहल्ला स्थित घर में सो रही युवती को सांप ने काट लिया। युवती को तुरंत सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर जांच शुरु कर दी है।  

बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, हफ्ता वसूली न देने पर मचाया उत्पात
यमुनानगर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गये है। पूर्व पार्षद द्वारा बदमाशों को हफ्ता वसूली न देने पर बदमाशों ने जमकर उनकी दुकान पर उत्पात मचाया और कार्यालय में भी जमकर तोड़फोड़ की। बदमाशों ने हवाई फायर कर इलाके में दहशत भी जमाने की कोशिश की लेकिन लोगों की भीड इकट्ठा होते देख बदमाश मौके से भाग गए। बदमाशों की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। 

अनिल विज का जनता दरबार: 6 हजार से ज्यादा शिकायतों को सुना, प्रदेश के कोने-कोने से पहुंचे फरियादी
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का शनिवार अम्बाला छावनी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में लगने वाले जनता दरबार राज्य में अपने तरह का अलग जनता दरबार बनता जा रहा है जिसमें हजारों की संख्या में लोग अपनी फरियादें लेकर मंत्री विज के पास पहुंचे रहे हैं। शनिवार को छह हजार से ज्यादा लोग अपनी फरियाद लेकर जनता दरबार में पहुंचे। आठ घंटे से भी अधिक समय तक रात्रि तक लगे जनता दरबार में गृह मंत्री अनिल विज ने लगातार बैठते हुए हरियाणा के कोने-कोने से आए लोगों की समस्याओं को सुना और कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए। फरियादियों की संख्या ज्यादा होने की वजह से गृह मंत्री विज फरियादियों के बीच ही उनकी शिकायतें लेने के लिए पहुंच गए। दरबार में आने वाले लोगों का कहना था कि गृह मंत्री अनिल विज से ही उन्हें न्याय की आस है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static