टोहाना में बाइक सवारों ने निजी अस्पताल में देर रात चलाई गोलियां, कमर्चारी को लगे छर्रे

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 12:54 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना में बुधवार देर रात कैंची चौक स्थित सेठी अस्पताल एवं मेटरनिटी होम पर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। गोली शीशे को क्रॉस करते हुए अस्पताल में कार्यरत धमतान निवासी क्म्पाऊडर खुशीराम को गोली के छर्रे जा लगे, जिसके बाद उसे इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले की सूचना पाकर डीएसपी शाकिर हुसेन, एसएचओ सिटी अशोक कुमार मौके पर पहुंचे तथा मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक सेठी अस्पताल एवं मेटरनिटी होम पर बुधवार रात दो मोटरसाइकिल पर चार युवक आए जिनमें से एक मोटरसाइकिल अस्पताल के सामने रुका। इनमें से एक मोटरसाइकिल अस्पताल के सामने रुका। मोटरसाइकिल सवार ने उतरकर अस्पताल के गेट को खोल कर फायरिग की, इस दौरान गेट का शीशा टूट गया और गोली का छर्रा कर्मचारी खुशीराम को लग गया। 

घायल खुशीराम ने बताया कि रात के समय दो मोटरसाइकिल पर चार युवक आए तो सोचा कि कोई मरीज आया है। वह गेट खोलने लगा, तभी एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी और गोली के छर्रे उसको लगे हैं जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा है। उनकी मांग है कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static