सांसद नायब सिंह सैनी से टोल कर्मचारियों ने की बदसलूकी, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 03:58 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): सांसद नायब सिंह सैनी से सोनीपत नेशनल हाईवे 44 पर स्थित भिगान टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने बैरियर हटाने के लेकर हंगामा कर दिया। साथ ही उनके साथ बदसलूकी भी की। साथ ही उनके निजी सचिव से धक्का-मुक्की भी किया गया। वहीं पुलिस ने सांसद के निजी सचिव की शिकायत पर टोल मैनेजर दीदार सिंह और दो अन्य कर्मचारियों के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बता दें कि नायब सिंह सैनी लोकसभा सत्र में शिकरत करते वापस अपने निवास स्थान कुरुक्षेत्र वापस लौट रहे थे। इस दौरान वह हाईवे पर बने टोल प्लाजा के पहुंचे तो उनके काफिले में तैनात पीएसओ ने टोल बैरियर को हटाने की कोशिश की तो वहां पर मौजूद कर्मचारियों ने पीएसओ के साथ बदतमीजी की। घटना की जानकारी मिलते ही मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। इस घटना के बाद टोल मैनेजर वह दोनों कर्मचारी मौके से फरार हैं।

इस मामले की जानकारी देते हुए एसीपी विपिन कादयान ने बताया कि सांसद नायब सिंह सैनी के निजी सचिव की शिकायत पर टोल मैनेजर व दो अन्य कर्मचारियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static