Haryana Top10 : हरियाणा के बेटे ने बढ़ाया देश का मान, माउंट एवरेस्ट पर फतेह हासिल कर फहराया तिरंगा, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 06:39 AM (IST)

डेस्क :  बहादुरगढ़ के बेटे कुलदीप देशवाल ने माउंट एवरेस्ट पर फतेह हासिल कर तिरंगा फहराने का काम किया है। कुलदीप की इस उपलब्धि से क्षेत्र में खुशी का माहौल है। कुलदीप देशवाल मूल रूप से बहादुरगढ़ के दूल्हेडा गांव का रहने वाला है। वह गुड़गांव में सनफ्लेक्स ग्लोबल इंडिया नाम से आईटी कंपनी चलाता है। 

देसी स्टेज से सीधा कान के रेड कार्पेट पर पहुंचीं हरियाणा की शान सपना चौधरी, 30 किलो के गाउन में आईं नजर

कान फिल्म फेस्टिवल में इस बार हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने ऐंट्री ली है। 76वें कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर सपना चौधरी सिंपल और शानदार लुक देखने को मिला। सोशल मीडिया पर सपना ने अपने शानदार और सिंपल लुक की तस्वीरें भी साझा की हैं। जिनपर फैंस की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

 

CM मनोहर लाल का बड़ा एक्शन, लाभार्थी की शिकायत पर लापरवाह अधिकारी के खिलाफ दिए FIR के आदेश

सीएम की विशेष चर्चा कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बड़ा एक्शन लिया है। पानीपत से लाभार्थी रामपाल की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने FIR के आदेश दिए हैं। बता दें कि लाभार्थी ने विवाह शगुन योजना के पैसे ना मिलने की शिकायत मुख्यमंत्री के सामने रखी थी। 

विश्वासघात : ट्रेन में हुई दोस्ती, सुबह घर लेकर पहुंची महिला...अगले दिन 3 साल के मासूम को लेकर फरार हुआ युवक

कहते हैं कि आज के ज़माने में जल्दी से किसी के ऊपर भरोसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि अगले पल वो आपके साथ क्या धोखा कर जाए किसी को नहीं पता। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के अंबाला में देखने को मिला। यहां विश्वासघात का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे।

ओमप्रकाश चौटाला ने सरकार को बताया ‘लुटेरों का गिरोह’, कहा – अब हरियाणा की जनता को INLD से ही आस

पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला शनिवार को जिला कार्यकारिणी की बैठक लेने पलवल पहुंचे। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए ओमप्रकाश चौटाला ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा की इनेलो की सरकार बनने के लिए 2024 का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

 

 

2024 लोकसभा-विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने कसी कमर, CM खट्टर के बाद अब सभी मंत्री करेंगे जनसंवाद

हरियाणा में अब CM मनोहर लाल खट्‌टर के साथ सरकार के मंत्री भी फील्ड में जाकर जनसंवाद करेंगे। अब सभी मंत्री मिलकर लोगों की  शिकायतें सुनेंगे ताकि पार्टी के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी के माहौल को न बनने दिया जाए। दरअसल हरियाणा में 10 लोकसभा सीटें हैं। 2019 के चुनाव में सभी सीटें BJP ने जीती।

खट्टर सरकार पर जमकर बरसे दीपेंद्र हुड्डा, बोले- हार सामने देख निगम चुनाव करवाने से भाग रही सरकार

एक दिवसीय दौरा पर फरादाबाद पहुंचे  राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार फरीदाबाद में नगर निगम चुनाव न करवाकर लोकतांत्रिक संस्थानों का गला घोंटने का काम कर रही है, जिसे कांग्रेस बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा को पता है कि जनता उनके भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है और निगम चुनावों में उन्हें धूल चटाने के लिए तैयार बैठी है। 

घरेलू कलह के बाद पति-पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, नहर में लगाई छलांग, महिला बही

शहर में एक दंपती ने घरेलू कलह के बाद खौफनाक कदम उठा लिया। दोनों दंपती देर रात जाकर नहर में कूद गए। स्थानीय लोगों ने किसी तरह युवक को बाहर निकाल लिया। जबकि उसकी पत्नी पानी में ही बह गई।  पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है।

भिवानी: विधानसभा प्रत्याशी रहे जय हिंद सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताया हत्या का शक

कलानौर विधानसभा सीट से 2 बार चुनाव लड़ चुके जयहिंद कलिंगा की भिवानी में नए बस स्टैंड के निकट संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए शव को नागरिक अस्पताल में रखवाया व मामले की जांच शुरू की।

धर्म परिवर्तन करके विदेश भेजनें का झांसा देकर 40 लाख रुपये की ठगी में आरोपी काबू, 2 दिन पुलिस रिमांड पर

पुलिस उपायुक्त पंचकूला सुमेर प्रताप सिंह के निर्देशानुसार थाना प्रभारी हरविन्द्र सिह के नेतृत्व में पुलिस चौकी मढावाला इन्चार्ज रवि प्रकाश के द्वारा विदेश भेजनें के नाम पर करीब 40 लाख रुपये की ठगी के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान संजय कौशिक पुत्र सत्या प्रकाश कोशिक वासी ट्रांसपोर्ट खुराना कालौनी पिन्जोर के रुप में हुई । 

पुलिस सुस्त, लुटेरे चुस्त : कार के शीशे तोड़ व मारपीट कर बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक से छीने सोने की चेन व नकदी

जिले में चोरी और स्नैचिंग के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिन पर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह दिन में भी वारदातों को अंजाम देने से नहीं घबरा रहे। इससे तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में पुलिस सुस्त और चोर उचक्के चुस्त हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static