हरियाणा में BJP MLA को ट्रक यूनियन के विवाद में पत्थर मार दिखाया हथियार, भीड़ बढ़ती देख भागे लोग

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 02:44 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हरियाणा में क्राइंम का ग्राफ इस हद तक बढ़ गया है कि अब आम इंसान तो दूर बल्कि नेता भी सुरक्षित नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि हांसी में ट्रक यूनियन के विवाद में पहुंचे BJP विधायक विनोद भ्याना को दूसरे गुट के लोगों ने पिस्टल दिखा दी। इतना ही नहीं बल्कि जब गाड़ी में से पिस्टल को निकाल कर लोड करने लगे, तो ट्रक यूनियन के लोगों ने उनपर पत्थर मारा और पिस्टल मौके पर गिर गई।

PunjabKesari

इन सबके बाद विनोद भ्याना और लोगों ने उनका पीछा किया। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ बढ़ी तो दूसरे गुट क्र लोग पिस्टल छोड़कर फरार हो गए। साथ ही मौके पर पुलिसबल तैनात किया गया है। वहीं ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान संजय कसाना ने पुलिस को शिकायत दी है।

PunjabKesari

विधायक विनोद भ्याना ने बताया कि ट्रक यूनियन ने हांसी के विधायक विनोद भयाना से संपर्क किया। इसके बाद भाजपा विधायक मौके पर पहुंच गए। विधायक ने मिट्टी के ढेर पर चढ़कर दीवार की दूसरी तरफ देखा और वहां मौजूद लोगों को अपने पास बुलाया। आरोप है कि इसी दौरान लोगों ने विधायक को बंदूक दिखा दी। जब गाड़ी में से पिस्टल को निकाल कर लोड करने लगे, तो ट्रक यूनियन के लोगों ने उनपर पत्थर मारा और पिस्टल मौके पर गिर गई। पिस्टल को पुलिस ने काबू कर लिया है।

PunjabKesari

दरअसल, हांसी में तोशाम रोड पर वक्फ बोर्ड की 6 हजार गज जमीन है। बताया जा रहा है कि, इस जमी पर करीब 100 सालों से ट्रक यूनियन का कब्जा है और यूनियन के लोग इसी जमीन पर अपने ट्रक खड़े किया करते थे, लेकिन 5 दिन पहले प्रशासन की मदद से कुछ लोगों ने इस जमीन पर कब्जा जमा लिया, और जमीन पर दीवार बनाकर ट्रक यूनियन से कब्जा छुड़वा लिया। इसी जमीन को लेकर ट्रक यूनियन और दूसरे गुट के लोगों में विवाद चल रहा था। जिसको लेकर आज भाजपा विधायक विनोद भयाना मौके पर पहुंचे थे। विधायक की माने तो मौके पर पहुंचकर जैसे ही उन्होंने दूसरे गुट के लोगों को बातचीत के लिए बुलाया, तो उन्होंने पिस्टल निकाल ली, जिसके बाद वहां मौजूद ट्रक यूनियन के लोगों ने उनपर धावा बोल दिया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static