एवीटी स्टाफ को मिली सफलता, 54 किलो 450 ग्राम गांजा सहित दो को किया गिरफ्तार

8/9/2020 5:29:14 PM

हथीन (ब्यूरो): एवीटी स्टाफ हथीन की टीम ने दो आरोपियों को मादक पदार्थ सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ उटावड थाना में मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमान्ड पर लिया जाएगा। पुलिस रिमान्ड के दौरान उनसे मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल आरोपियों के बारे मे गहन पूछताछ की जाएगी।

एवीटी स्टाफ के इंचार्ज सुरेश भडाना ने बताया कि शनिवार को उनकी टीम सिकरावा उटावड रोड पर घुडावली गांव के पास मौजूद थी कि गुप्त सूचना मिली कि दो आरोपी जो नशीला पदार्थ बेचने का काम करते है जो आज भी अपनी गाडी में नशीला पदार्थ लेकर गांव फलैदी नूहं से उटावड की तरफ आ रहे है। जिस पर नाका बन्दी की गई तथा रतनदीप बाली उप- पुलिस अधीक्षक, हथीन को मौका पर पहुंचने बारे सूचना दी गई। 

कुछ देर मे मुखबर के द्वारा बताई गई गाड़ी आती हुई दिखाई दी। जिसे काबू करके गाड़ी में बैठे व्यक्तियों के बारे में पुछताछ की तो चालक ने अपना नाम मजलिस पुत्र दीन मौह मद निवासी फलैदी जिला नूंह व दूसरे ने अपना नाम वशीम पुत्र साहून निवासी नलवी जिला नूंह बताया।

गाड़ी की तलाशी लेने पर पिछली सीट से दो प्लास्टिक के कट्टों में 54 किलो 450 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपियों के खिलाफ थाना उटावड में केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वसीम निवासी निजामपुर नूहं, रक्मुदीन उर्फ रूक्कु निवासी हुंचपूरी, साकिर उर्फ काला व उसका भाई निसार निवासी भूडपूर, पप्पू निवासी तिरवाडा, व जीमल निवासी पिनंगवा मिलकर उडीसा से गांजा की तस्करी करते है और लाए हुए गांजा को आस-पड़ोस के जिलों में सप्लाई करते हैं।
 


Edited By

vinod kumar

Related News