5 लाख रूपए कीमत की अफीम सहित दो नशा तस्कर काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 11:09 AM (IST)

टोहाना(सुशील): सीआईए स्टाफ पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान नया बाईपास रोड से दो युवकों को लाखों रूपए की कीमत की 2 किलो 600 ग्राम अफीम सहित काबू किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायलय मे पेश किया है। जहां से सतपाल को दस जुलाई तक पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि सप्लायर का पता करके अन्य लोगों की पहचान की जा सके। पकड़े गए नशे की कीमत 5 लाख से अधिक की बताई गई है। गिरफ्तार युवकों ने अपना नाम सतपाल सिंह उर्फ सतु निवासी करनौली व जगदीश निवासी शेरगढ़ ढाणी, जाखनदादी बताया है। 
डीएसपी शाकिर हुसैन ने बताया कि सीआईए पुलिस की टीम एएसआई राजेश कुमार के नेतृत्व में गश्त के दौरान में रतिया रोड, नया बाईपास स्थित टी प्वाइंट पर नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान नया बाईपास की तरफ से आ रही एक कार को पुलिस ने चैकिंग के लिए रूकवाया। पुलिस को देखकर कार सवार युवक घबरा गए। पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। 

पुलिस ने जब ड्यूटी मेजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कार की तलाशी ली तो ड्राईवर सीट के नीचे एक काले रंग का पॉलीथीन मिला जिसे खोलकर चैक किया गया तो उसमें से 2 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद हुई। इस पर पुलिस ने कार सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में इन युवकों ने बताया कि वे यह अफीम राजस्थान से लेकर आए हैं और इसे क्षेत्र में सप्लाई करना था, फिलहाल पुलिस युवकों से पूछताछ कर असली सप्लायर बारे जानकारी जुटा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static