कपड़ा व्यापारी से 15 लाख की रंगदारी मांगने के दो आरोपी बदमाश गिरफ्तार (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 10:42 PM (IST)

पलवल (दिनेश): कपड़ा व्यापारी से 15 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में हथीन एवीटी स्टाफ ने रुपडाका निवासी राहुल व अरबाज खान को जरारी गांव सेे गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोप है कि इससे पहले भी इन दोनों आरोपियों ने गोपाल नामक मेडिकल स्टोर संचालक से भी 30 लाख की रंगदारी मांगी थी, जिसकी शिकायत उटावड़ थाने में दी हुई है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों से अन्य मामलों के खुलासे होने की उम्मीद है।

हथीन एवीटी स्टाफ ने बताया कि हथीन के कपड़ा के थोक विक्रेता लाला हरचंदी मल व बृज मोहन नाम से एक कपड़े की बड़ी दुकान है। शनिवार की सांय को दुकान के संचालक पवन के बेटे शुभम के फोन पर व्हाट्सएप मैसेज आया कि उनके खाते पर 15 लाख रुपये डाल दें , 15 लाख रुपये नहीं डालने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। पीड़ित शुभम ने इस मामले की शिकायत हथीन थाने में की। हथीन में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस कप्तान ने जांच वाहन चोरी निरोधक दस्ता टीम को सौंपी।

मामले की गंभीरता को देखते तकनीकी जांच का सहारा लेकर 12 घंटे के अंदर मामले को सुलझा दिया। पुलिस ने तकनीकी जांच के सहारे से पता लगाकर इस मामले में रुपडाका निवासी राहुल व अरबाज को जरारी से गांव से पकड़ लिया। पकड़े गए दोनों आरोपितों ने प्रारंभिक पूछताछ में रंगदारी मांगने की बात कबूल की है।

निरीक्षक अब्बास खान ने बताया है कि इससे पहले भी मास्टर माइंड अरबाज खान ने पपला गुर्जर की फर्जी आइडी बनाकर एक घटना को अंजाम दिया था, जिसका मामला भिवाड़ी के फूलबाग थाने में दर्ज है। वहां पर पुलिस ने अरबाज को गिरफ्तार कर लिया था। अरबाज कई माह राजस्थान की जेल में रहकर आया है। पता चला है कि इन्हीं बदमाशों ने उटावड मोड़ स्थित गोपाल नामक मेडिकल संचालक से भी 30 लाख फिरौती की मांग की थी। जिसकी शिकायत उटावड थाने में दी हुई है।

जांच अधिकारी हाजर खान ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश करके 3 दिन की पुलिस रिमांड पर है, ताकि फोन की बरामदगी तथा अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी हासिल की जा सके।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static