अधिकारियों के दबाव में आकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम, 2 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 04:31 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : पानीपत जिले में मासिक वेतन को लेकर फाइनेंस कंपनी के सीनियर अधिकारियों के साथ कहासुनी और मारपीट मामले में 28 वर्षीय सुमित नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली। सुमित पिछले 9 महीने से फाइनेंस कंपनी में लोन डिपार्टमेंट विभाग में डीएनए के पद पर कार्यरत था। वह पिछले 20 दिनों से नौकरी पर नहीं जा रहा था। मृतक सुमित की पत्नी ने 2 नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल में रखवाया। मृतक सुमित के दो बच्चे हैं। पुलिस ने पत्नी की शिकायत लेकर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।  

जानकारी के मुताबिक यह मामला पानीपत की वधावा राम कॉलोनी का है। यहां सुमित ने घर पर कमरे के अंदर पंखे से लटकर फांसी लगा ली। सुमित के शव के पास से सुसाइड नोट मिला है। सुमित ने अपनी मौत का जिम्मेदार फाइनेंस कंपनी के ही कर्मचारियों दुर्गाप्रसाद शर्मा और गौरव उपाधयाय को बताया है। 

परिजनों का आरोप है कि फाइनेंस कंपनी के सीनियर अधिकारियों ने सुमित के खाते में फर्जी लोन करवाया और फिर लोन की किस्त भरने के लिए दबाया बनाया, जिससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली। आरोप है कि आरोपियों ने सैलरी देने के लिए सुमित को बस स्टैंड पर बुलाकर उसके साथ मारपीट की। सुमित मेडिकल करवाने गया तो उससे पहले आरोपियों ने उसी के खिलाफ थाने में शिकायत दे दी। फिलहाल आरोपी फरार है।

सुसाइड नोट में ये लिखा

मैं सुमित कुमार पुत्र ओमकार सिंह अपने होसो हवास में ये कदम उठा रहा हूँ। मुझे दुर्गा प्रसाद शर्मा और गौरव उपाध्याय ने मारने की और मेरी मेहनत का पैसा रोका है। मैं दुर्गा प्रसाद शर्मा के दबाव में आने से ये कदम उठा रहा हूँ, मेरे व बच्चों व पत्नी को न्याय मिले। यही सरकार से मेरा अनुरोध है। मेरी मौत का जिम्मेदार दुर्गा प्रसाद शर्मा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static