युवक पर अज्ञात बदमाशों ने किया हमला, वारदात से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 01:47 PM (IST)

हिसार(विनोद सैनी): नेशनल हाईवे 52 पर स्थित बहबलपुर के गवर्नमेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल के सामने एक ढाबे पर धिकताना गांव के युवक पर अज्ञात युवकों द्वारा ताबड़तोड़ लाठी-डंडे बरसाकर घायल करने का मामला सामने आया है। युवक पर जानलेवा हमला कर बेरहमी से पिटाई करने की वारदात से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वही पूरी वारदात ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

गुरुवार सुबह कुछ युवकों ने एक युवक को घेरकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस दौरान हमलावरों से युवक अपने आप को बचाने के लिए ढाबे पर आ गया लेकिन अज्ञात युवकों ने ढाबे पर ही युवक पर हमला बोल दिया। ढाबे पर मौजूद एक बुजुर्ग व्यक्ति ने युवक का बीच-बचाव किया, जिसके बाद हमलावर मौके से भाग गए। युवक पर जानलेवा हमला किस वजह से हुआ अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वारयल वीडियो में हमलावर युवकों की संख्या तीन देखी जा सकती है।

 इस दौरान युवक हमलावर युवकों से अपने आप को बचाते हुए ढाबे में घुस जाता है। यहां युवक पर ताबड़तोड़ डंडे अन्य आरोपिय हथियार से हमला बोल दिया। एक  युवक के हाथ में नलके की हथी है, वही एक युवक लोहे की रॉड  तो तीसरा युवक हाथ में लकड़ी का बीन्डा लिए हुआं है। बरवाला मामले थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया मांग की कि इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static