फोन पर बात कर रहे शराब ठेकेदार को बदमाशों ने गोलियों से भूना, अस्पताल में तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 11:49 AM (IST)

जींद (अनिल कुमार) : नगर के खानसर चौक स्थित शराब के ठेके पर बैठे शराब ठेकेदार गौरव अग्रवाल को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगते ही शराब ठेकेदार बुरी तरह से घायल हो गया था। घायलवस्था में उसको नगर के एक निजी अस्पताल में लाया गया लेकिन वहां से उसकी गंभीरावस्था को देखते हुए उसे पानीपत ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई है। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। उसके उपरांत जींद के एसपी नरेंद्र बिरजाणियां मौके पर पहुंचे और लोगों से बात की। 

मिली जानकारी के अनुसार नगर के खानसर चौंक पर स्थित सुरेश एंड गौरव अग्रवाल कंपनी के शराब ठेके पर ठेकेदार गौरव अग्रवाल बाहर बैठा हुआ था तथा फोन पर किसी से बात कर रहा था। इसी बीच दो अज्ञात युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और गौरव अग्रवाल पर कई राऊंड फायर करके मौके से फरार हो गए। लोगों ने बताया कि बदमाश घटना को अंजाम देकर गांव धर्मगढ़ गांव की तरफ फरार हो गए। मुआयने के दौरान पुलिस को एक खोल भी बरामद हुआ बताया गया है। पुलिस ने मौके पर लोगों से बात करके घटनाक्रम की जानकारी हासिल की। पुलिस ने शराब के ठेके और उसके आसपास की सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला। बाद में पूरे इलाके की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया लेकिन हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा।

थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेजों को कब्जे में लिया गया है। जिसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। एसपी नरेंद्र बिरजाणिया ने बताया कि बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस की कई टीमें तत्परता से कार्य कर रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static