जितनी की मशीन नहीं उतना किराया दे रहा यमुनानगर जगाधरी नगर निगम, हाऊस बैठक में बवाल

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 04:57 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) : जगाधरी नगर निगम की हाउस बैठक में विपक्षी पार्षदों ने स्वीपिंग मशीन के साथ-साथ प्रॉपर्टी आईडी, टूटी सड़कों और सफाई व्यवस्था के मुद्दों पर जमकर निगम को घेरा। विपक्षी पार्षदों का कहना था कि जिस स्वीपिंग मशीन का लाखों का किराया दिया जा रहा है, निगम चाहता तो वह 4 सालों में दो या तीन मशीनें खरीद लेता।

यमुनानगर जगाधरी नगर निगम के हाउस की बैठक में आज जमकर हंगामा हुआ। विपक्षी पार्षदों ने निगम के मेयर और भाजपा पार्षदों को सफाई व्यवस्था के साथ-साथ सीवरेज, टूटी सड़कों, प्रॉपटी आईडी और अन्य मुद्दों पर भी जमकर घेरा हालांकि मेयर की ओर से भी उत्तर देने का प्रयास किया गया। विपक्षी पार्षदों कांग्रेस के देवेंद्र सिंह, निर्मला चौहान, इनेलो के राम आसरे, विनोद मरवाह आदि ने जहां निगम पर जमकर सवाल उठाए तथा टूटी सड़कों के साथ-साथ अन्य मुद्दों को प्रमुखता से उठाया, वहीं इनका कहना था कि नाइट में जिस मशीन के साथ सफाई करवाई जा रही है उसका प्रति माह 6 लाख किराया निगम द्वारा दिया जा रहा है जो कि सरासर गलत है। क्योंकि इतने किराए से तो निगम अपनी एक नहीं दो-दो मशीनें फ्री कर सकता था।

हाउस के बाद कांग्रेसी पार्षद देवेंद्र सिंह ने कहा कि वह इस बैठक से कतई संतुष्ट नहीं है, क्योंकि बैठक में केवल आश्वासन दिए जाते हैं तथा समस्याओं का कोई समाधान नहीं निकलता। उन्होंने कहा कि आज यमुनानगर जगाधरी की जनता प्रॉपर्टी आईडी, टूटी सड़कों को लेकर त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही है लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है। बैठक में यमुनानगर के विधायक घनश्याम अरोड़ा ने विपक्षी पार्षदों की जागरुकता को लेकर उनकी तारीफ की तथा अधिकारियों को भी नसीहत दी कि वह तुरंत सड़कों के गड्ढों को भरें, क्योंकि जब आम आदमी का वाहन खड्डे से गुजरता है तो सबको पता है कि वह क्या बोलता है और उसकी आह ना जाने कहां निकलती है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static