अवैध शराब की पेटियों से भरी गाड़ी के साथ आरोपी काबू, एक दिन के रिमांड पर लिया

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 02:38 PM (IST)

बहादुरगढ़ : टाटा-ऐस गाड़ी में छिपाकर ले जाई जा रही भारी मात्रा में अवैध शराब समेत एक आरोपी को थाना सदर की पुलिस टीम ने पकड़ा। थाना प्रबंधक सदर उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा गांव कानौदा-कुलासी मोड़ पर नाकाबंदी के दौरान एक टाटा-ऐस गाडी़ को काबू किया गया। गाड़ी को चैक किया गया तो उसमें शराब की पेटियां भी भरी हुई थी। शराब की पेटियां भरी हुई थी। शराब की पेटियों से भरी गाड़ी के साथ एक व्यक्ति को काबू किया गया।

पकड़े गए व्यक्ति के कब्जे से 90 पेटी पव्वा देसी शराब, 20 पेटी पव्वा क्रेजी रोमियो व 20 पेटी अंग्रेजी मार्का 7 रेस सहित कुल 130 पेटी बरामद हुई। गाड़ी से बरामद शराब की पेटियों के संबंध में आरोपी कोई लाइसैंस व परमिट पेश नहीं कर पाया। जिस पर पुलिस ने शराब की पेटियों से भरी उक्त गाड़ी सहित आरोपी को काबू किया। 

पूछताछ में आरोपी की पहचान सचिन निवासी होलंबी कलां दिल्ली के तौर पर की गई। पकड़े गए उपरोक्त आरोपी के खिलाफ नियमानुसार आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाही करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static