गन प्वाइंट पर वाहन छीनने वाले गिरोह का भंडाफोड़, आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 07:18 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : सड़क पर चलते वाहन चालकों को गन प्वाईंट पर वाहन छीनने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों से लूटी गई कंबाईन मशीन,  स्विफ्ट कार, पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों में से दो आरोपी लूटी हुई कंबाईन का रंग बदलकर उससे गेहूं कटाई का काम कर रहे थे।  

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि साल 2021 में पिस्टल प्वाईंट पर उन्होंने भिवानी के धिराणा मोड से एक स्विफ्ट गाड़ी छीनी थी तथा इसी साल में तिगड़ाना मोड के पास गन प्वाईंट पर ही एक कंबाईन मशीन छीनी थी। इसके अलावा भी उन्होंने जुई कला क्षेत्र से कपास से भरा ट्रक भी छीना था।

पुलिस अधीक्षक विरेंद्र सिंह ने बताया कि भिवानी के तोशाम बाईपास पर गश्त के दौरान आरोपियों को भिवानी पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति गांव दिनोद से गाड़ी में भिवानी की तरफ आ रहे है, जिनके पास अवैध हथियार है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी की। जिसमें दो युवक सवार थे तथा पुलिस ने इन्हें हथियारों सहित काबू कर दिया। पकड़े गए आरोपियों में कैथल के राजौंद निवासी रामेहर, भिवानी के दिनोद गांव का सन्नीपाल उर्फ लक्की, कैथल के गांव भालंग व विनोद उर्फ मौजा व अनुप उर्फ काला, गांव दिनोद का अमित शामिल हैं। पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश करके भिवानी पुलिस जांच ईकाई द्वारा दो दिन रिमांड पर लिया गया है, जहां इन आरोपियों से गहनता से पूछताछ के बाद अन्य लूटपाट के मामलों का भी खुलासा होने की उम्मीद हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static