किन्नर को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, बदमाशों पर दर्ज हुआ मामला

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 09:55 PM (IST)

नारलौन(भालेंद्र): शहर में कुछ लोगों ने एक किन्नर को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मामले की शिकायत पीड़ित किन्नर ने पुलिस को दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद किन्नर रोज-रोज की पिटाई और पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद  पुलिस बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बता दें कि वीडियो में साफ तरीके से देखा जा सकता है कि किस तरह से किन्नर का हाथ-पैर बांधकर कुछ लोग बेरहमी से पिटाई कर रहे है। उसके दर्द को देखकर हर आदमी को चोट लग जाएगी। क्योंकि वह खुद ईश्वर का मारा हुआ है। उसे डंडे से मारा जा रहा है और चीखता-चिल्लाता हुआ वीडियो में नजर आ रहा है। पिटाई करने वाले लोगों को किसी भी तरह का कोई डर नहीं हैं। साथ ही वीडियो में एक शख्स पिस्तौल तानना भी नजर आ रहा है। वहीं किन्नर ने पुलिस के मिली भगत होने का भी आरोप लगाया है। यह वीडियो 10 महीने पहले की बताई जा रही हैं।   

थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो की सत्यता की जांच हो चुकी है। साथ ही मामले संलिप्त आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित किन्नर से संपर्क साधने की कोशिश की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।   

 

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static