रोहतक में कुत्ते के साथ क्रूरता का VIDEO वायरल: बेल्ट से पिटता रहा बेरहम, टूटी दो टांगें

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 08:47 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले में कुत्ते को बेल्ट से बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो बनाकर एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। जब होम फोर इंडिज संस्थान ने इस वीडियो को देखा तो वह कुत्ते को न्याय दिलाने के लिए आगे आए। जिन्होंने पुलिस को शिकायत दी है। वहीं बेल्ट से पीटने के कारण कुत्ते की दो टांगे टूट गई हैं। आरोपी की पहचान रोहतक के ही कुआं वाली गली के सीटू के रूप में हुई है जो कुत्ते को बेरहमी से पीट रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक रोहतक के आजादगढ़ निवासी अरविंद ने बताया कि वह होम फोर इंडिज सोसायटी के जनरल सेक्रेटरी हैं। वह शहर में बेसहारा जानवरों के लिए संस्था चलाते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा। जिसमें एक व्यक्ति कुत्ते को बेरहमी से मारता हुआ दिखाई दे रहा था। इसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर इस वीडियो की जांच की।

PunjabKesari

कुत्ते की दो टांगें टूटी


वहीं अरविंद ने यह भी बताया कि सीटू ने पहले भी एक कुत्ते को इसी तरह बेरहमी से पीटा था। फिलहाल कुत्ते के पीछे के दोनों पैर की हड्डियां टूट गई है। अरविंद ने बताया कि ऐसा लगता है कि शायद कुत्ता कभी भी अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाएगा। अरविंद की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static