हरियाणा में एक बार फिर गूंजा खालिस्तान का मुद्दा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 08:03 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): पंजाब को खालिस्तान बनाने और हरियाणा को उसमें शामिल किए जाने का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया है। सिख फॉर जस्टिस के जरनल काउंसिल गुरपतवंत पंत सिंह पन्नू की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में एक से चार मार्च तक हरियाणा के गुड़गांव में होने वाली जी-20 बैठक में खालिस्तान का झंडा विदेशी डेलीगेट्स के सामने फहराने वाले को 50 हजार डॉलर इनाम देने की घोषणा की गई है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

एक मिनट की इस वायरल वीडियो में यह भी डेलीगेट्स को हरियाणा में न आने के लिए कहा गया है। इसमें अप्रत्यक्ष रूप से चेतावनी दी गई है कि डेलीगेट्स की सुरक्षा अहम है। ऐसे में वह हरियाणा में न आएं तो बेहतर होगा। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और पूरे शहर की सुरक्षा को चौकस कर दिया है। वहीं, मामले में पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। इस पर कार्रवाई की जा रही है। शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 

आपको बता दें कि पंजाब को खालिस्तान बनाने और हरियाणा को इसमें शामिल किए जाने को लेकर गुरपतवंत पंत सिंह पन्नू की लगातार वीडियो वायरल हो रहती है। इससे पहले भी स्वतंत्रता दिवस व गणतंत्र दिवस के अवसर पर इस तरह की वीडियो वायरल कर दहशत फैलाने का माहौल बनाया जाता है। इस भारत के लिए होने वाले सबसे बड़े सम्मान का कार्यक्रम जी-20 गुड़गांव में हो रहा है। इससे पूर्व वायरल हुई वीडियो ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। मामले में अधिकारियों ने थाना पुलिस के साथ-साथ अपने खूफिया तंत्र को सक्रिय कर दिया है। इसके साथ ही पूरे शहर की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही जी-20 कार्यक्रम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों व अधिकारियों को लापरवाही न बरतने के लिए भी कहा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static