राहुल गांधी के ट्वीट और केजरीवाल के पानी वाले आरोपों पर भड़के विज

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 04:15 PM (IST)

अंबाला(अमन): राहुल गांधी द्वारा ट्वीट में बीजेपी को दंगे और तानाशाही के मुद्दों वाली पार्टी बताने पर  हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज भड़क गए।  विज ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि दंगे करवाने में कांग्रेस को महारथ हासिल है।  इन्होने 1984 में दंगे करवाए,  देश में एमरजेंसी लगाई। कांग्रेस को यह अधिकार नहीं कि वे दंगे की बात करें।  इसी के साथ दिल्ली और के बीच पानी को लेकर छिड़े विवाद में विज ने केजरीवाल को भी नसीहत दी।

विज बोले दंगे करवाने में कांग्रेस है माहिर

दरअसल राहुल गांधी ने बीते दिन एक ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा था।  राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि जनता के कमाई और  महंगाई जनता के मुद्दे हैं, जबकि बीजेपी के मुद्दे दंगा और तानाशाही हैं।  राहुल गांधी ने आगे लिखा कि देश को आगे बढ़ाना है, तो भाजपा की नकारात्मक सोच और नफरत की राजनीति को हराना होगा।  आओ मिल कर भारत जोड़ें।  राहुल गांधी के इस ट्वीट पर हरियाणा के गृह मंत्री ने तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि दंगे करवाने में तो इनकी सरकार को, महारथ हासिल है।  कांग्रेस ने 1984 में दंगे करवाए जबकि बीजेपी सरकार ने तो दंगे रोकने का काम किया है।  हमारा नारा सबका साथ सबका विकास है।  

पानी के मुद्दे पर केजरीवाल को दी नसीहत

हरियाणा द्वारा दिल्ली सरकार को उनके हिस्से का पानी नहीं देने के आरोपों पर मंत्री विज ने केजरीवाल सरकार को भी निशाने पर लिया। दिल्ली सरकार के कई मंत्रियों द्वारा लगाए जा रहे  आरोपों पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि हम न्यायालय द्वारा तय किया गया  पूरा पानी दिल्ली को दे रहे हैं।  लेकिन अगर केजरीवाल को दिल्ली के लोगों की इतनी चिंता है, तो पंजाब से हरियाणा और दिल्ली को अतिरिक्त पानी दिलवा दे। उन्होंने कहा कि अब तो पंजाब में भी आप की सरकार है। केजरीवाल पंजाब से हरियाणा को उसके हिस्से का पानी दिलवा दे। उसके बाद हम भी दिल्ली को एक्स्ट्रा पानी देने पर विचार कर लेंगे।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static