विज ने नड्डा और राजनाथ से की मुलाकात, एयरपोर्ट सहित कई अन्य मुद्दों पर हुई चर्चा

2/23/2021 3:27:22 PM

नई दिल्ली/चंडीगढ़ (कमल कांसल/धरणी): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज मंगलवार को दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। इस मुलाकात में कई अहम मुद्दों पर चर्ची हुई। इस बारे जानकारी देते हुए अनिल विज ने बताया कि उड़ान के तहत अंबाला छावनी में नागरिक उड्डयन एयरपोर्ट के मुद्दे पर रक्षा मंत्री से चर्चा हुई है। एयरफोर्स स्टेशन की स्ट्रिप पर ही सिविल एविएशन के जहाज उड़े, इसके लिए अनुमति मिली थी। एयरफोर्स स्टेशन के साथ नागरिक उड्डयन एयरपोर्ट के लिए डिफेंस की जमीन की भी मांग की। 

PunjabKesari, haryana

रक्षा मंत्रालय द्वारा जल्द अधिकारियों की टीम बनाकर मौके का मुआयना कराया जाए और इसका हल हो इस मुद्दे को लेकर चर्चा हुई। अंबाला को एयरलाइन एलॉट हो चुकी है। अंबाला से लखनऊ और श्रीनगर तक की फ्लाइट मंजूर भी हो चुकी है। वहीं जेपी नडडा से मुलाकात पर गृह मंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष से हरियाणा के संगठन व राजनीतिक परिस्थितियों से जुड़े कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई है।

इसके साथ डीजीपी हरियाणा के कार्यकाल मामले पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि एक्सटेंशन का प्रावधान ही नहीं है। 2 साल तक ही एक डीजीपी काम कर सकता है, इसलिए हमने पैनल बनाने के लिए लिखा है। फैसला यूपीएससी ने करना है जो भी एलिजिबल हैं, 3 आदमियों का पैनल हरियाणा सरकार को भेजेगा, फिर हरियाणा सरकार तय करेगी।

PunjabKesari, haryana

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडडा पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हुड्डा पहले कांग्रेस पार्टी से विश्वास पत्र प्राप्त करें। प्रदेश कांग्रेस के नेता आपस में मिलकर तो बैठ नहीं सकते। कांग्रेस नेता कभी साथ होते भी हैं तो एक का मुंह पूर्व में तो दूसरे का पश्चिम में होता है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं में आपस में ही भरोसा नहीं है। प्रदेश सरकार में अविश्वास प्रस्ताव के लिए कांग्रेस कभी भी आए हम तैयार हैं। विधानसभा के अंदर कांग्रेस नेता चारों खाने चित गिरेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


Content Writer

vinod kumar

Related News