नूपुर शर्मा की जुबान काटने वाले शख्स को लेकर विज का बड़ा बयान, कही ये बात

punjabkesari.in Friday, Jul 08, 2022 - 04:18 PM (IST)

रोहतक(दीपक): नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए बयान का मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। हरियाणा के मेवात में भी एक शख्स ने नूपुर शर्मा की जुबान काट कर लाने वाले व्यक्ति को 2 करोड रुपए का इनाम देने की घोषणा कर दी थी, जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि किसी को भी देश की शांति भंग करने की इजाजत नहीं दी जा सकती और जिस शख्स ने यह इनाम की घोषणा की थी उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। यही नहीं उन्होंने कहा कि वह नूपुर शर्मा के नहीं कानून के पक्ष में है। अनिल विज आज रोहतक में परिवेदना समिति की बैठक लेने के लिए पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में साइबर अपराध चिंता का विषय बना हुआ है और हरियाणा ने इस क्राइम से निपटने के लिए हर जिले में साइबर थाने खोल दिए हैं और जल्द ही आईटी एक्सपर्ट की भी भर्ती की जाएगी। जहां तक प्रदेश के अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी की बात है तो उसे लेकर भी प्रोसेस पूरा हो चुका है और एक-दो दिन में ही नहीं डॉक्टरों को जॉइनिंग लेटर दे दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए पूरे प्रदेश की मैपिंग कराई जा रही है और एजेंसी को टेंडर दिया था चुका है। जहां पर जिस स्तर के हस्पताल की जरूरत है वहां वह बनाया जाएगा। अब तक सिर्फ डिमांड के आधार पर ही अस्पताल बन रहे थे। लेकिन अब जनता की जरूरत के हिसाब से अस्पताल बनाए जाएंगे।

​​​​विज ने कहा की बीमा कंपनियों द्वारा किसानों को जो मुआवजा देने में खामियां हो रही हैं उसको लेकर भी सरकार बातचीत करेगी और इस समस्या को दूर किया जाएगा। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज आज रोहतक में परिवेदना समिति की बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने 22 एजंडो पर शिकायत सुनकर उनका निदान किया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static