हुड्डा पिता-पुत्र पर विज का करारा हमला, बोले- जिसे स्टार प्रचारक बनाकर वोट मांग रहे थे कि उसको लोग पसंद नहीं करते

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 06:34 PM (IST)

चंडीगढ़( चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हुड्डा पिता पुत्र जिसको कांग्रेस स्टार प्रचारक बनाकर वोट मांग रहे थे कि उसको लोग पसंद नहीं करते।कांग्रेस की हार के बाद अब हुड्डा की बजाय चंद्र मोहन को विपक्ष का नेता बनाया जा सकता है जिसपर अनिल विज ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि वैसे तो ये कांग्रेस का अंदरूनी मामला है पर कांग्रेस को अब ये बात तो सिद्ध हो गई कि हुड्डा पिता पुत्र जिसको कांग्रेस स्टार प्रचारक बनाकर वोट मांग रहे थे कि उसको लोग पसंद नहीं करते उन्होंने कहा कि अब क्या फैसला करते है ये तो कांग्रेस की बात है।


 पंचकुला कल होने वाली विधायक दल के बैठक के बारे में भी जानकारी दी ! वहीं दीपक बावरिया हार के बाद प्रदेश प्रभारी पद अस्तिफा देने की बात कर रहे है जिसपर अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी ! कांग्रेस की हार के बाद अब हुड्डा की जगह चंद्र मोहन को विपक्ष का नेता बनाए जाने को बात चल रही है जिसपर अनिल विज ne तंज कसते हुए कहा कि अब कांग्रेस जिसको स्टार प्रचारक बनाकर वोट मांग रही थी उसको लोग पसंद नहीं करते ! कांग्रेस के नेता अब ये कहने में लगे है कि जिन लोगों ने फोटो हमारे साथ खिंचवाई ओर वोट किसी और को दी जिसपर अनिल विज ने कहा कि हारने वाला आदमी तो कईं तरह बातें करता ही है।

आचार संहिता के बाद आज हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट PWD रेस्ट हाउस में पहली बार जनता की समस्याओं को सुना और उनका समाधान करने के लिए अधिकारियों को फोन भी लगाया ! इस मौके पर उन्होंने कहा कि वो तो हमारा किरदार है चुनाव के दौरान भी अगर लोगों की समस्याएं आई तो वो भी हमने सुनी है ! उन्होंने कहा कि आज तो अपने देखा बड़ी संख्या में लोग आए है और जो जो हम कर सकते है हम करेंगे।

 कल पंचकुला में देश के गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक होने जा रही है जिसपर अनिल विज ने कहा कि हमारी तो प्रजातांत्रिक पार्टी है और देश के गृह मंत्री आ रहे है वो सबकी बात सुनेगे और सुनने के बाद जो भी फैसला होगा हमारा तो सुनने के बाद ही फासला होता है ! वहीं जब उनसे पूछा गया कि अक्सर देखा गया है कि बीजेपी चौंकाने वाले फैसले लेती है क्या कल भी कुछ ऐसा होने वाला है तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं कह सकते।

 हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद दीपक बावरिया ने प्रदेश प्रभारी के पद से आस्तीफे की पेशकस की है जिसपर अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि वो ढूंढ रहे है कि बलि का बकरा किस किस को बनाए पहले अगर दीपक बावरिया जी अपने आप को ऑफर कर रहे है तो उनका हो जाएगा वैसे मुझे लगता है अभी और कईं बनेंगे।


 कांग्रेस के नेता अब दिल्ली जाकर ये कह रहे हैं कि जो लोग फोटो हमारे साथ खिंचवा रहे थे वो वोट किसी और पार्टी को दे रहे है इसपर चुटकी लेते हुए अनिल विज ने कहा कि हारने वाला आदमी तो ये बातें करता ही है और उनको पता भी होगा कि ये कैसे लोगों को साथ लेकर चल रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static