जानलेवा गर्मी में बिजली-पानी की किल्लत, ग्रामीणों ने दिल्ली-नारनौल रोड किया जाम

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 08:36 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): तपती चिलचिलाती गर्मी के बीच दादरी के कई इलाकों में बिजली नहीं आने से हो रही पेयजल समस्या को लेकर लोगों का पारा भी हाई हो गया है। परेशान स्थानीय लोगों ने बिजली पानी की समस्या को लेकर अधिकारियों से शिकायत की थी, लेकिन समस्या का समाधान होने के कारण नाराज लोगों ने एनएच 334बी पर दिल्ली-नारनौल रोड जाम करते हुए रोष जताया। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि ठोस समाधान नहीं होने पर बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।

बता दें कि रविवार को अवकाश के दिन बिजली नहीं आने पर पेयजल आपूर्ति ठप्प होने से दोपहर के समय पर लोगों का पारा भी हाई हो गया। वाल्मीकि बस्ती सहित कई इलाकों के नागरिक तपती गर्मी के बीच रोड पर आ गये और  नारनौल-दिल्ली नेशनल हाईवे 334बी पर अवरोध डालते हुए जाम कर दिया। इस दौरान नगर परिषद सफाई कर्मचारी यूनियन की पूर्व सुनीता देवी की अगुवाई में नागरिकों ने अवरोध लगाते हुए रोड जाम कर प्रशासन व सरकार के खिलाफ रोष जताया।

रोड जाम होने के चलते ट्रैफिक व्यवस्था बाधित रही। वहीं, जनस्वास्थ्य विभाग और बिजली के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को आश्वस्त कर जाम खुलवाया। वहीं, समस्या का समाधान न होने पर लोगों ने फिर से जाम लगाने व बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static