पबनावा में जर्जर सडक़ व जमा पानी के विरोध में ग्रामीणों ने नारेबाजी कर जताया रोष

9/21/2021 10:23:30 AM

कैथल (दीपक) गांव पबनावा में सोसायटी के पास से मुख्य सडक़ कैथल कुरुक्षेत्र को जाने वाली सडक़ पर बने गहरे गड्ढों में पानी भरा होने के वजह से सडक़ की खस्ता हालत के चलते ग्रामीणों ने भाकियू के प्रदेश महासचिव भूरा राम के नेतृत्व में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने दो टूक शब्दों में चेतावनी दी है।

ग्रामीणों ने बताया कि इस सडक़ को पंचायती विभाग के बी.डी.पी.ओ ने पाइप लाइन दबवाने के लिए बिना पी.डब्ल्यू.डी. विभाग से एन.ओ.सी लिए उखाड़ दिया गया। जिस कारण अब तक दोबारा सडक़ का निर्माण नहीं हो सका। सडक़ तो सिर्फ कागजों में रस गई, जबकि मौके पर बड़े-बड़े गड्ढों व मिट्टी ही मिट्टी होने के कारण ये कच्चा रासता ही बन गया जिससे साधन निकालना तो दूर पैदल भी नहीं निकल सकते। 

ग्रामीणों ने बताया कि इस सडक़ से होकर गांव से बच्चे मुख्य सडक़ पर बने स्कूल पर जाते थे, लेकिन अब उन्हें ज्यादा दूरी तय करके मुख्य सडक़ से होकर गुजरना पड़ता है जिससे हादसा होने का अंदेशा बना रहता है। ग्रामीणों ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द सडक़ को बनाया जाएं अन्यथा ग्रामीण कठोर कदम उठाने को बाध्य होंगे। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static