कमिश्नर साहब ! हत्यारों को जमीन निगल गई या आसमान खा गया ?

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 05:16 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): पुलिस कमिश्नर साहब अनुज की हत्या को एक महीना बीत गया है। अब तक पुलिस हत्यारोपियों को पकड़ नहीं पाई है। आरोपियों को जमीन निगल गई या आसमान खा गया जो अब तक आरोपियों का सुराग तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। आज पुलिस कमिश्नर पहुंचे ग्रामीणों ने सीधे तौर पर अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर एक सप्ताह में पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो ग्रामीण महापंचायत कर आंदोलन का ऐलान कर देंगे।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, बीती 28 जून की शाम को सेक्टर-65 थाना एरिया में कादरपुर के रहने वाले अनुज को बदमाशों ने उस वक्त गोलियों से भून दिया था जब वह जूस पीने के लिए दुकान पर रुका था। एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप कंपनी की ड्रेस पहने इन बदमाशों ने अनुज पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी जिसमें चार गोलियां अनुज को लगी थी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए थे। घायल को जब नजदीकी अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया था। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद भी आज तक पुलिस इन हत्यारोपियों का कोई सुराग नहीं जुटा पाई है। 

 

ग्रामीणों की मानें तो वह पुलिस से कई बार आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार लगा चुके हैं,लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही। आखिर ऐसे क्या कारण है कि पुलिस अब तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा पाई है। पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचे ग्रामीणों ने कहा कि अनुज की किसी से दुश्मनी तक नहीं थी। इस वारदात को एक महीने से ज्यादा होने वाला है, लेकिन आज तक पुलिस किसी भी आरोपी को काबू नहीं कर पाई है।

 

ग्रामीणों ने कहा कि वह इससे पहले भी पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगा चुके हैं। उस वक्त भी उन्हें आश्वासन मिला था, लेकिन आज तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अब एक बार फिर ग्रामीण एकत्र होकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे हैं। हालांकि पुलिस कमिश्नर ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ग्रामीणों ने साफ कर दिया है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह पुलिस के खिलाफ महापंचायत कर बड़े आंदोलन की ऐलान कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

static