राज्यसभा चुनाव में माकन की हार के जिम्मेदार विवेक बंसल और वह काली भेड़: नीरज शर्मा

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 05:57 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): फरीदाबाद से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने राज्यसभा में पार्टी की हार को लेकर कुलदीप वत्स के बयान का खुलकर समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि वह कौन है जिसने 29 विधायकों की मेहनत पर पानी फेर दिया है। इसमें मुख्य भूमिका प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल की है। जब 31 विधायकों ने उन्हें वोट दिखाई तो उन्होंने शाम तक यह क्यों नहीं बताया कि किसकी वोट रद्द हुई है। शर्मा ने कहा कि विवेक बंसल सब कुछ जानते हैं। हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि प्रभारी ही ऐसा करेंगे। उन्होंने कहा कि विवेक बंसल की गतिविधियों शुरू से ही संदिग्ध रही हैं।

 

शर्मा बोले, विवेक बंसल ने अपने मुंह पर ताला लगा लिया है

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि जब राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा चुनाव के लिए वोट मांगने आए थे, तब उन्होंने भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कहा था कि इस बात का खुलासा होना चाहिए कि कांग्रेस की काली भेड़ कौन है। लेकिन विवेक बंसल ने यह बात सब से छुपा कर रखी हुई है कि किस विधायक ने अपना वोट जानबूझ कर रद्द करवाया था। विवेक बंसल पर कटाक्ष करते हुए नीरज शर्मा ने कहा कि प्रभारी जी ताला नगरी अलीगढ़ से आए हैं। इसलिए उन्होंने अपने मुंह पर भी ताला लगा लिया है। जबकि वह हर ताला खोलने में पूरी तरह सक्षम है। शर्मा ने कहा कि विवेक बंसल और वो काली भेड़ मिलकर इस पूरे मामले के गुनहगार हैं। 

 

काली भेड़ का पता लगाने के साथ ही बंसल की भूमिका का भी हो खुलासा- शर्मा

विवेक बंसल के भाजपा या कार्तिकेय शर्मा से मिले होने के सवाल पर नीरज शर्मा ने सीधा जवाब नहीं दिया, लेकिन कहा कि वोट किसने नहीं दी बंसल को पता है। फिर वे उनका नाम क्यों नहीं बता रहे। राज्यसभा चुनाव में अजय माकन की हार के सीधे-सीधे जिम्मेदार विवेक बंसल और वो काली भेड़ है। अगर आप 31 लोगों की वोट नहीं देख पा रहे तो आपको प्रभारी रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। नीरज शर्मा ने कहा कि विवेक बंसल उल्टा मुझसे पूछ रहे हैं, कि आपने जो लाइन खींची थी, वह छोटी तो नहीं थी। इससे मुझे भी कहीं ना कहीं डर हुआ कि कहीं मेरी ही वोट तो कैंसिल नहीं हो गई। अब कांग्रेस आलाकमान को चाहिए कि  उस काली भेड़ का पता लगाने के साथ ही इस पूरे मामले में प्रभारी विवेक बंसल की भूमिका का भी पता लगाया जाए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static