नगर निगम चुनाव: कड़ाके की सर्दी के कारण कम संख्या में मतदान करने आ रहे हैं वोटर

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 10:20 AM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला में नगर निगम चुनाव को लेकर मतदान शुरू हो चुका है और मतदान केंद्र में अधिकारियों द्वारा पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। कोरोना से संबंधित जो दिशानिर्देश है उनकी भी पालना की जा रही है। मतदान केंद्र पर सैनिटाइजर मास्क एवं मतदान केंद्र के बाहर एंबुलेंस की भी व्यवस्था की गई है। 

मौके पर मौजूद चुनाव अधिकारी ने बताया की कोरोना संबंधित सभी दिशा निर्देशों की पालना की जा रही है और एक बूथ पर लगभग एक हजार मतदाता  मतदान कर सकेंगे। करीब 187000 मतदाता  198  बूथों पर  अपने मत का प्रयोग करेंगे ।अंबाला में मेयर पद के लिए पांच दिग्गज तो वही पार्षद पद के लिए 100 से अधिक उम्मीदवार मैदान में है।
PunjabKesari
ठंड के चलते वोटर कम
युवा वोटर पूजा ने बताया वह पहली बार वोट करने के लिए आई है मुझे बहुत खुशी है कि अंबाला के विकास में मेरा भी योगदान होगा हम सब को मतदान जरूर करना चाहिए।सीमा रानी ने कहा कि वह अंबाला के विकास के लिए वोट डालने आई है मैंने अपने इलाके की समस्याओं को ध्यान में रखकर वोट डाला है ।

विकलांग रोहित सुबह 8 वोट डालने आया उसने कहा कि हम सबको चुनाव के इस महापर्व में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए वोट जरूर डालना चाहिए ।भरत कुमार ने बताया कि वह अपनी माता वीना रानी की वोट डलवाने आया है जो कि टांगो के ऑपरेशन के कारण चलने में असमर्थ है जब मैंने यह आकर देखा तो यहां किसी प्रकार की व्हील चेयर उपलब्ध नही है और ना ही कोई भी कर्मचारी उनकी मदद को आगे आया चारो तरफ असुविधा देखने को मिल रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static