सीएम सैनी के सामने भिड़े भाजपा नेता, राम बिलास शर्मा ने मंत्री अभय यादव पर छोड़े तीखे शब्द बाण

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 10:19 PM (IST)

नांगल चौधरीः महेंद्रगढ़ जिले के नांगल चौधरी में रविवार को भाजपा की विजय संकल्प रैली आयोजित की गई। इस रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी के सामने भाजपा नेताओं की अंर्तकलह सामने आ गई। मंच पर मौजूद सीएम सैनी के सामने ही नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मंत्री राम बिलास शर्मा ने मंच से रैली के आयोजक और प्रदेश के सिंचाई मंत्री अभय सिंह यादव को आड़े हाथों लिया। शर्मा ने हरियाणवी में कहा कि ‘समय गो भरोसो कौनी, कब पलटी मार जावै। कई गादड़ा से शेर हार जावै।’ रामबिलास यहीं नहीं रुके। उन्होंने यहां तक कह दिया कि 4 जून के बाद हरियाणा में एक बार फिर शपथ ग्रहण समारोह होगा।

PunjabKesari

गौरतलब है कि हरियाणा में राजनीतिक उलटफेर के दौरान मनोहर लाल खट्टर की जगह नायब सैनी को प्रदेश की कमान सौंपी गई। इसके बाद भाजपा आलाकमान के निर्देश में हरियाणा के हर विधानसभा में विजय संकल्प रैली के नाम से जनसभा आयोजित की जा रही है। इसी कड़ी में आज यानी रविवार को नांगल चौधरी में रैली आयोजित की गई। 

4 जून के बाद फिर बनेंगे मंत्री

रैली में हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रह चुके रामबिलास शर्मा ने मुख्यमंत्री की मौजूदगी में नारनौल के BJP विधायक पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव की जमकर हिमायत की। मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री रहे ओमप्रकाश को नायब सैनी के मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली है। इस रैली में अपने संबोधन के दौरान भाजपा नेता ने 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद ओमप्रकाश यादव के दौबारा मंत्री बनने की घोषणा कर डाली।

इसके साथ ही शर्मा ने ओमप्रकाश यादव को पूर्व मंत्री कहे जाने पर विरोध जताया। शर्मा ने कहा- समय गो भरोसे कौनी, कब पलटी मार जावै, कई गादड़ा से सिंह हार जावै। प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मेरे अजीज हैं और 4 जून के बाद हरियाणा में एक बार फिर शपथ ग्रहण समारोह होगा। प्रदेश में भाजपा को मजबूत करने का दम भरते हुए रामबिलास ने कहा- पेड़ मैंने लगाया और जब छांव हो गई तो बैठने के लिए लोग कहते हैं कि उनके पास समय नहीं है।

आपसी खींचातानी से धर्मबीर को नुकसान

महेंद्रगढ़ जिले की नांगल चौधरी विधानसभा सीट भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा हलके में आती है जहां से भाजपा ने चौधरी धर्मबीर को लगातार तीसरी बार टिकट दिया है। भाजपा नेताओं की आपसी खींचातानी यूं ही चलती रही तो धर्मबीर की मुश्किलें बढ़ना तय है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static